Thursday 22 July 2021

अधिकारी तय करें कि जलजमाव न होने पाए: राजेश नागर


फरीदाबाद, 22 जुलाई। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज तिगांव भैंसरावली मोड और शनिदेव मंदिर के पास जल जमाव होने पर अधिकारियों से नाराजगी जताई। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वह तय करें कि कहीं भी जलजमाव न होने पाए।

बारिश के मौसम में जलजमाव की शिकायतों पर विधायक राजेश नागर मुस्तैद नजर आए। उन्होंने तिगांव भैंसरावली मोड़ और शनिदेव मंदिर के पास में बारिश का पानी ठहरने की सूचना का खुद जाकर संज्ञान लिया। यहां लोगों के घरों में भी पानी घुस गया है। श्री नागर ने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को बुलाकर हालात दिखाए। लोगों ने उन्हें बताया कि बारिश का पानी उनके घरों और गलियों में जमा हो गया है जिससे उनका सामान्य जीवन भी प्रभावित हो रहा है। इस पानी को निकलवाने और भविष्य में जल जमाव न होने की व्यवस्था करवाने की मांग की।

इस पर विधायक राजेश नागर ने जनता को आश्वासन दिया कि वह इस प्रकार की कोई भी समस्या उन्हें पेश नहीं आने देंगे। श्री नागर ने अधिकारियों से कहा कि जल्द से जल्द यहां पानी निकासी के लिए दो-तीन मोटर लगवाने का इंतजाम करें। इसके साथ ही यहां पानी का बहाव देखकर जलजमाव को दूर करने की व्यवस्था करें।

इस अवसर पर यहां वरिष्ठ भाजपा नेता दयानंद नागर, ब्लॉक मैंबर तेज सिंह अधाना, पूर्व मैंबर धन्नू, तेजपाल, अमन नागर सहित गांव के निवासी मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: