Thursday 22 July 2021

महिला कॉलेज एवं लघु सचिवालय सहित दाना पानी पार्क का लिया जायजा


बल्लभगढ़, 22 जुलाई। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई श्री टिपर चंद शर्मा  ने परिवहन मंत्री के दिशा निर्देशों पर बल्लभगढ़ में बनाए जा रहे  महिला कॉलेज सेक्टर 2 एवं लघु सचिवालय के अलावा सेक्टर 3 में बनाए जा रहे दाना पानी पार्क की ग्राउंड जीरो रिपोर्ट ली।

इस मौके पर निर्माणाधीन  लघु सचिवालय के निरीक्षण के दौरान बल्लभगढ़ की एसडीएम आईएएस अधिकारी अपराजिता भी मौजूद रही और उन्होंने इमारत में बनाए जाने वाले अधिकारियों के कमरों का निरीक्षण किया।

एसडीएम ने लघु सचिवालय की समस्त जानकारी लेने के बाद पीडब्ल्यूडी  के एसडीओ जसमेर सिंह को उचित दिशा निर्देश दिए।

भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ने बताया कि लघु सचिवालय का कार्य तेजी से चल रहा है जो कुछ ही समय में बनकर तैयार हो जाएगा।  इसके बनने से एक ही छत के नीचे तमाम अधिकारी बैठेंगे जिससे लोगों का समय और पैसा दोनों की बचत होगी। उन्होंने बताया कि हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बल्लभगढ़ के लिए सैकड़ों विकास कार्य कराए हैं । भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ने इसके अलावा महिला कॉलेज सेक्टर 2 का भी निरक्षण किया और चल रहे  कार्य  में तेजी लाने के लिए संबंधित अधिकारियों से बात की। उन्होंने बताया कि कॉलेज का कार्य चला हुआ है और  लगभग 3 महीने में पूरा हो जाएगा।  यही नहीं दाना पानी पार्क सेक्टर 3 में भी कार्य चला हुआ है जिसे एक बेहतर सुंदर पार्क बनाया जाएगा।भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा के साथ पारस जैन और परिवहन मंत्री के पीआरओ जोगेंद्र रावत मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: