Friday 20 August 2021

फरीदाबाद स्मार्ट सिटी और चाचा चौधरी ने में फैलाई सड़क सुरक्षा जागरूकता


फरीदाबाद, 19 अगस्त। फरीदाबाद स्मार्ट सिटी लिमिटेड (FSCL) फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने के संबंध में अपने नागरिकों को शिक्षित और संलग्न करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। सड़क सुरक्षा के एवज में, FSCL ने हाल ही में चाचा चौधरी , भारतीय सुपर हीरो जिनका दिमाग कंप्यूटर से भी तेज़ चलता है और जुपिटर से आए उनके विशाल मित्र साबू के साथ हाथ मिलाया है। अपने प्रयासों के तहत, FSCL ने सड़क सुरक्षा व्यवहार को प्रोत्साहित करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक आकर्षक पोस्ट द्वारा संदेश जारी किया है। इस रचनात्मक संदेश में दोपहिया वाहनों पर हेलमेट नहीं पहनने के एक प्रमुख सुरक्षा मुद्दे को साझा किया गया है।

इस मुद्दे पर बोलते हुए, फरीदाबाद स्मार्ट सिटी लिमिटेड की सीईओ गरिमा मित्तल ने कहा, “चित्र शब्दों की तुलना में बहुत तेजी से और बहुत अधिक सटीक छाप छोड़ते हैं। हम बड़ों और बच्चों दोनों के लिए सड़क सुरक्षा शिक्षा पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और चाचा चौधरी इन कॉमिक स्ट्रिप्स के माध्यम से हमारे लक्ष्य को प्राप्त करने में हमारी मदद करेंगे।

डायमंड टून्स के निदेशक मनीष वर्मा ने कहा, “चाचा चौधरी लोगों में व्यवहार परिवर्तन लाने का सबसे अच्छा माध्यम है। इस प्रतिष्ठित कॉमिक करैक्टर की शक्ति और प्रभाव सभी आयु वर्ग और सामाजिक प्रोफाइल के लोगों तक पहुंचने में बेहतर काम करता है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: