Wednesday 1 September 2021

मथुरा रोड पर एक्सीडेंट, पुलिस ने घायल को पहुंचाया अस्पताल


फरीदाबाद, 1 सितंबर। पुलिस चौकी सेक्टर 11 की टीम ने मथुरा रोड पर एक्सीडेंट में घायल हुए युवक को अस्पताल पहुंचाकर अपने कर्तव्यों के निर्वहन के साथ-साथ मानवता का भी परिचय दिया है।

दोपहर करीब 3:00 बजे मथुरा रोड पर पलवल से दिल्ली वाली लाइन पर एक महिंद्रा एक्सयूवी चालक ने बलेनो गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी जिसमें बलेनो गाड़ी चालक घायल हो गया और एक्सीडेंट के कारण हाईवे पर जाम लग गया।

सूचना मिलते ही चौकी की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और लोगों की सहायता से एक्सीडेंट हुई गाड़ियों को साइड में लगवाया ताकि सड़क से जाम को खुलवाया जा सके। एक्सयूवी चालक एक्सीडेंट के पश्चात मौके से फरार हो चुका था और बलेनो चालक को गंभीर चोट आई थी।

घायल की पहचान सेक्टर 4 के रहने वाले शिव कुमार के रूप में हुई है। युवक की जान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस चौकी सेक्टर 11 प्रभारी प्रदीप मोर ने घायल को गाड़ी में बैठाकर तुरंत अस्पताल पहुंचाया और उसके परिजनों को इसकी सूचना देकर वहीं पर बुला लिया। सेक्टर 11 स्थित प्राइवेट अस्पताल में घायल का इलाज करवाया जा रहा है।

पुलिस द्वारा गाड़ी को टक्कर मारने वाले आरोपी की पहचान मुजेसर के रहने वाले राजेश के रूप में हुई है जो मौके से फरार हो चुका था जिसे पुलिस द्वारा तलाश करके जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह ने पुलिस टीम द्वारा किए गए इस सराहनीय कार्य के लिए उनकी हौसला अफजाई की और इसी प्रकार अपने कर्तव्यों का निष्पादन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: