Friday 10 September 2021

भाटिया सेवक समाज में मतदाता जागरूकता अभियान


फरीदाबाद 10 सितंबर। सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता कार्यक्रम के तहत गत दिवस भाटिया सेवक समाज मे मतदाता जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान स. मोहन सिंह भाटिया, बी डी भाटिया, डॉ यशवी, सज्जन सिंह,  तेजवीर सिंह, जितेंद्र कुमार, राधे श्याम भाटिया तथा नर्सिंग स्टाफ से सीमा ग्रोवर, पूनम कुमारी, प्रीति सक्सेना, पूजा सिंह, प्रियंका आदि ने सक्रियता से भाग लिया।

इस अवसर पर कार्डिनेटर डॉ एमपी सिंह ने वोट बनाने और वोट डालने के साथ-साथ एनएसबीटी पोर्टल की विस्तृत जानकारी दी तथा किसी भी समस्या के समाधान के लिए टोल फ्री नंबर 1950 पर बात करने के लिए कहा।

 जल शक्ति अभियान के तहत जल जागरूकता कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। इस अवसर पर डॉ एमपी सिंह ने जल का सदुपयोग करने के लिए कहा और जल की बर्बादी को रोकने के लिए अन्य लोगों को जागरूक करने के लिए कमेटी का गठन किया ताकि आस-पड़ोस के लोगों को जागरूक किया जा सके ताकि बरसात के पानी का सदुपयोग किया जा सके। संस्था के पदाधिकारियों के द्वारा मार्केट में जागरूकता रैली निकाली गई। उन्होंने वोट के महत्व को बताते हुए लोकतंत्र को मजबूत करने की अपील की। इस अवसर पर संस्था के प्रधान मोहन सिंह भाटिया जी ने डॉ एमपी सिंह का स्वागत करते हुए धन्यवाद किया। उन्होंने सभी से एथिकल वोटिंग करने के लिए तथा जल बचाने के लिए अपील की।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: