Wednesday 27 October 2021

बंदी छोड़ दिवस के अवसर पर आयोजित यात्रा का मथुरा रोड पर होगा स्वागत


फरीदाबाद, 26 अक्टूबर (रैपको न्यूज़/नरेंद्र रजनीकर)। बंदी छोड़ दिवस के अवसर पर ग्वालियर से चलकर श्री अकाल तख्त साहिब श्री अमृतसर जाने वाली यात्रा के फरीदाबाद आगमन को लेकर फरीदाबाद की संगत में उत्साह बना हुआ है।

यात्रा 28 अक्टूबर को सायं 6:30 बजे सेक्टर 15 गुरुद्वारा साहिब में पहुंचेगी जहां ठहराव उपरांत 29 अक्टूबर को प्रात लगभग 9:30 बजे गुरुद्वारा मजनू का टीला नई दिल्ली के लिए रवाना होगी। यात्रा का मथुरा रोड पर स्वागत किया जाएगा।

इस संबंध में गत दिवस सेक्टर 29 में आयोजित सिख प्रतिनिधियों की बैठक में यात्रा के सेक्टर 15 से रवाना होने व उसके उपरांत दिल्ली की ओर बढ़ने के बीच स्वागत करने पर चर्चा की गई।

बैठक में सरब गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के महासचिव रविंद्र सिंह राणा ने कहा कि फरीदाबाद की संगत में जो उत्साह देखा जा रहा है वह वास्तव में सराहनीय है। 

बैठक में सरदार जरमेज सिंह, भूपेंद्र सिंह, सुरेन्द्र सिंह, प्रितपाल सिंह अमरजीत सिंह, मोखम सिंह, तजेंद्र सिंह, हरिंदर सिंह, हरजीत सिंह, भूपेंद्र सिंह, एम एस परमार, बृजमोहन सिंह, मनजीत सिंह चावला, चरणजीत सिंह, इंद्रजीत सिंह, पीएस चावला, एचएस बजाज, महेंद्र पाल सिंह और जसविंदर सिंह ने मथुरा रोड पर यात्रा के स्वागत के संबंध में विचार विमर्श किया।

निर्णय लिया गया कि यात्रा को दिल्ली बॉर्डर तक पहुंचाया जाएगा। मथुरा रोड पर यात्रा के स्वागत के संबंध में भी विस्तारपूर्वक विचार विमर्श किया गया।

बैठक में गुरुद्वारा सेक्टर 37, सेक्टर 28, अशोका एनक्लेव, शास्त्री कॉलोनी, सेक्टर 29, ग्रीन फील्ड गोपी कॉलोनी व एन‌आईटी के गुरुद्वारा प्रतिनिधियों की उपस्थिति विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: