Tuesday 26 October 2021

तीनों थाने की महिला एसएचओ ने पैदल गश्त कर मनाया पुलिस फ्लैग दिवस


फरीदाबाद, 26 अक्टूबर (रैपको न्यूज़)। पुलिस फ्लैग दिवस के उपलक्ष में फरीदाबाद पुलिस की तीनों महिला एसएचओ ने अपने अपने एरिया में 3 किलोमीटर पैदल गश्त की है।


जैसा की विदित है फरीदाबाद पुलिस 21 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक पुलिस फ्लैग दिवस का आयोजन कर रही है इस दौरान प्रत्येक दिन पुलिस विभाग अलग-अलग तरह की गतिविधियों का आयोजन कर रहा है।


इस प्रौग्राम के मद्देनजर पुलिस फ्लैग दिवस के पांचवे दिन आज महिला थाना एनआईटी एसएचओ माया, महिला थाना सेक्टर 16 एसएचओ गीता, महिला थाना बल्लभगढ़ एसएचओ नेहा राठी ने 3 किलोमीटर पैदल गस्त धार्मिक स्थल, बाजार एवं भीड़ भाड़ वाली जगह इत्यादि पर की है।

इस दौरान महिला थाना पुलिस टीम के साथ उनकी एरिया में आने वाली दुर्गा शक्ति रैपिड एक्शन फोर्स भी मौजूद रही।

अपने अपने एरिया में पैदल गश्त के दौरान पुलिस ने रास्ते में मिलने वाले लोगों से बातचीत कर साइबर क्राइम,  चोरी- ठगी से बचने के बारे में जागरूक किया और उनका हाल-चाल भी जाना। महिला एवं लड़कियों को महिला विरुद्ध अपराध के बारे में भी जानकारी दी गई।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस तरह पैदल गस्त से मार्केट में पुलिस की प्रेजेंस दिखाई देती है जिससे लोगों में सुरक्षा का भाव पैदा होता है वही अपराधियों में भय का माहौल बनता है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: