Sunday 31 October 2021

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर आरोपी ने महिला के साथ किया बलात्कार, इंस्पेक्टर माया की टीम ने आरोपी को गाजियाबाद से किया गिरफ्तार



फरीदाबाद 31 अक्टूबर (रैपको न्यूज़)। महिला विरुद्ध अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए महिला थाना एनआईटी की टीम ने एक महिला के साथ किए गए बलात्कार के जुर्म में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम वरुण है, आरोपी के खिलाफ दिनांक 27 अक्टूबर को महिला थाना एनआईटीमें बलात्कार, मारपीट व जान से मारने की धमकी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह शादीशुदा है और उसका एक बेटा है। अपने पति से अनबन के चलते वह उससे अलग हो गई है और उनका बेटा उसके पति के पास रहता है। वर्ष 2018 में वह अजरोंदा चौक के पास स्थित HTC डेवेलपर नामक एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती थी और उसी बिल्डिंग में आरोपी भी काम करता था। वहां पीड़िता की जानकारी आरोपी के साथ हुई। इसके कई दिन पश्चात दिनांक 5 सितंबर 2018 को आरोपी शाम करीब 8:00 बजे पीड़िता के घर गया और उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीड़िता को बेहोश कर दिया और उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता को जब होश आया तो आरोपी ने कहा कि यदि यह बात उसने किसी को बताई तो वह उसे पूरे समाज में बदनाम कर देगा इसी डर से पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई जिसका फायदा उठाकर आरोपी बार-बार पीड़िता से बलात्कार करता रहा। पीड़िता वह स्थान छोड़कर जगह बदल बदल कर रहने लगी परंतु आरोपी ने किसी भी जगह उसका पीछा नहीं छोड़ा। काफी समय पश्चात आरोपी ने पीड़िता को लालच देकर अपनी ही कंपनी में नौकरी लगवा दिया और उसकी सैलरी के 3.50 लाख रुपए भी हड़प गया। इसके पश्चात दिनांक 6 अगस्त 2021 को आरोपी ने फिर से पीड़िता के साथ बलात्कार करते हुए उसके साथ मारपीट की। जब आरोपी ने सारी हदें पार कर दी तो पीड़िता के सब्र का बांध टूट गया और उसने आरोपी के खिलाफ महिला थाना में मुकदमा दर्ज करवा दिया।  पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए जल्द से जल्द आरोपी की धरपकड़ के निर्देश दिए जिसके तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर माया की अगुवाई में पुलिस टीम का गठन किया गया जिसने गुप्त सूत्रों व तकनीकी सहायता के आधार पर आरोपी को कल गाजियाबाद से काबू कर लिया। आरोपी को आज अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी और पीड़िता से लिए गए 3.50 लाख रुपए भी बरामद किए जाएंगे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: