Thursday 11 November 2021

जवाहर कॉलोनी हत्याकांड : मामले में दो आरोपी गिरफ्तार


फरीदाबाद, 11 नवंबर (रैपको न्यूज़)। क्राइम ब्रांच डीएल‌एफ प्रभारी अनिल की टीम ने मुकदमा न0 401 दिनाँक 11-11-2021 धारा 302,506,34 ipc थाना सारन, के आरोपी गुरमीत निवासी जवाहर कालोनी  एवं बाबु उर्फ निशाँत पर्वतीय कालोनी सैक्टर -22  को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि भगत सिहँ निवासी जवाहर कालोनी से पैसे के लेन-देन पर पहले भी कई बार झगडा हुआ था व भगत सिहँ हमारे पैसे नही दे रहा था। इसी रंजिश के चलते लोहे के सरिया और रॉड से हमला करके भगत सिंह को मारा जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई थी। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे आरोपीयान को सैक्टर 20 बी फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया है  पूछताछ जारी है। 

उल्लेखनीय है कि जवाहर कॉलोनी में रात लोहे की रॉड से हमला करके की गई हत्या के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस को दी अपनी शिकायत के मुताबिक 42 वर्षीय मृतक भगत सिंह के भाई रणजीत ने बताया कि उसका छोटा भाई भगत प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। रात करीब 10:30 बजे जब भगत दुकान से दूध लेकर वापस घर आ रहा था तो उनके मकान के पास में ही गली के अंदर चार आरोपी उसका इंतजार कर रहे थे। रणजीत ने बताया कि उन्हें जब गली में शोर सुनाई दिया तो वह भाग कर गए और वहां पर देखा कि उसका छोटा भाई भगत गली में उल्टे मुंह पड़ा हुआ है और आरोपी उसे रॉड और डंडे से चोट मार रहे थे। वारदात में भगत के सिर में गंभीर चोटें आई और सिर से बहुत ज्यादा खून बह गया। भगत के परिजनों ने उसे इलाज के लिए पहले बीके तथा बाद में फोर्टिस हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया।

 मृतक भगत सिंह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। इस मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। बीके अस्पताल में मृतक की लाश का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: