Saturday 12 March 2022

एस्कॉर्ट्स समूह ने फरीदाबाद पुलिस को भेंट की 9 अर्टिगा गाड़ियां


फरीदाबाद, 12 मार्च (रैपको न्यूज़)। एस्कॉर्ट कंपनी ने फरीदाबाद पुलिस को पैट्रोलिंग के लिये 9 अर्टिगा गाड़ियां आपकी सुरक्षा - आपके साथ, प्रोग्राम के तहत CSR फंड से भेंट की।

पुलिस उपायुक्त मुख्यालय नीतीश अग्रवाल ने पुलिस आयुक्त मुख्यालय सैक्टर-21-सी से हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

साहयक पुलिस आयुक्त मुख्यालय संदीप मोर के साथ एस्कॉर्ट ग्रुप के मुख्य प्रशासनिक एवं सुरक्षा अधिकारी श्री विरेंद्र प्रताप सिंह, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी श्री प्रतीक जैन, मुख्य बिक्री अधिकारी मारुति ऑटो नेशन सेक्टर- फरीदाबाद श्री मयंक शर्मा, राजेश वर्मा सुरक्षा अधिकारी  और मुख्य मानक संसाधन अधिकारी श्री अमित सिंघल, के अलावा कम्पनी के अन्य प्रमुख अधिकारी मौजूद रहे। फरीदाबाद पुलिस के द्वारा स्मार्ट पुलिसिंग के अन्तर्गत चलाये गये अभियान ’’आपकी सुरक्षा  - आपके साथ’’ के तहत एस्कॉर्ट ग्रुप के चेयरमैन ने पुलिस को पैट्रोलिंग के लिए 9 अर्टिगा कारे दी है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की उपायुक्त नीतीश अग्रवाल ने बताया कि ये और 9 गाड़ियां पुलिस बेडे में बढने से वाहनों की कमी काफी हद तक कम होगी। पुलिस अब और अधिक तत्परता से कार्य करते हुए जनता/पीडित की मदद करने के लिए मौके पर जल्दी पहुंच सकेगी। साथ ही पुलिस की पेट्रोलिंग बढेगी और अपराध में भी कमी आएगी, जिससे पब्लिक का पुलिस के प्रति विश्वास बढेगा। उन्हांने एस्कॉर्ट ग्रुप के मुख्य प्रशासनिक एवं सुरक्षा अधिकारी श्री विरेंद्र प्रताप सिंह के द्वारा फरीदाबाद पुलिस को 9 गाडिया देने के लिए धन्यवाद किया।

एस्कॉर्ट ग्रुप के मुख्य प्रशासनिक एवं सुरक्षा अधिकारी श्री विरेंद्र प्रताप सिंह ने पुलिस आयुक्त महोदय को गांडियों की भेंट कर कहा कि एस्कॉर्ट कंपनी फरीदाबाद, हमेशा अपराध नियंत्रण व कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने के लिए फरीदाबाद पुलिस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खडी रहती हैं। इसी के तहत फरीदाबाद पुलिस को हमने आज 9 गाड़ियां पेट्रोलिंग के लिए और दी है। उन्होंने कहा कि हम सामाजिक उत्थान व फरीदाबाद की जनता के सुरक्षा के लिए पुलिस का सहयोग आगे भी करते रहेगे। फरीदाबाद पुलिस अपराध नियंत्रण में बहुत सराहनीय कार्य कर रही हैं। इसके लिए हम फरीदाबाद पुलिस आयुक्त धन्यवाद करता हुं।

एस्कॉर्ट ग्रुप के मुख्य प्रशासनिक एवं सुरक्षा अधिकारी श्री विरेंद्र प्रताप सिंह ने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुलिस उपायुक्त नीतीश अग्रवाल का धन्यवाद करते हुये कहा कि फरीदाबाद पुलिस को पैट्रोलिंग के लिए 9 अर्टिगा गाड़ियां देकर हमें बहुत खुशी हो रही है। हम इसी तरह आगे भी पुलिस की मदद करते रहेंगे।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि ’’आपकी सुरक्षा - आपके साथ’’ कार्यक्रम के तहत एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन के चेयरमैन श्री निखिल नंदा ने पहले भी फरीदाबाद पुलिस को 10 ISUZU गाड़ियां, 5 अर्टिगा पीसीआर और 20 मोटरसाईकिल दे चुके है। इनके द्वारा दी गई 20 मोटरसाईकिल ट्रैफिक व्यवस्था बनाने के काम में लगाई गई है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: