Wednesday 19 October 2022

बुढिय़ा नाला पुल का आरंभ 31 को, केन्द्रीय मंत्री मिले डीएल‌एफ इन्डस्ट्रियल एसोसिएशन के सदस्यों से


फरीदाबाद, 19 अक्टूबर (रैपको न्यूज़)। डीएलएफ इंडस्ट्री एरिया फेस-1, न्यू डीएलएफ व फेस-2 को जोडऩे वाले बुढिय़ा नाला पुल का आरंभ 31 अक्तूबर 2022 को होगा। केंद्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर ने डीएलएफ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सदस्यों के साथ बातचीत करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आदेशानुसार देशभर में विकास कार्य जारी हैं और विकास के लिये किसी भी स्थिति में फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी। 


श्री गुर्जर ने कहा कि एक्सप्रेस हाइवे, सडक़ें, फरीदाबाद से मेरठ-हरिद्वार के लिए कनेक्टीविटी, आगरा-चंडीगढ़ के बीच कनेक्टीविटी ऐसे प्रोजैक्ट हैं जिनपर कार्य चल रहा है। श्री गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी देश के अगले 25 वर्षों के लिये विकास के विजन के साथ कार्य कर रहे हैं। आपने उद्योग प्रबंधकों को 27 अक्तूबर को गृहमंत्री श्री अमित शाह की फरीदाबाद रैली में आमंत्रित करते हुए कहा कि विकास के इस अभियान में सभी की भागीदारी जरूरी है। 

इससे पूर्व श्री गुर्जर का स्वागत करते हुए डीएलएफ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान श्री जे पी मल्होत्रा ने क्षेत्र में इंफ्रास्ट्रक्चर के लिये किये जा रहे कार्यों की सराहना की। श्री मल्होत्रा ने श्री गुर्जर द्वारा विकास कार्यों में रूचि लेने व विभिन्न प्रोजैक्टों को समय पर पूरा कराने की प्रशंसा करते कहा कि डीएलएफ इंडस्ट्री एरिया में वाटर डे्रन, टाइलों का कार्य, न्यू डीएलएफ में सडक़, मार्किट एरिया में सीवर लाईन जैसी मांगों पर भी ध्यान दिया जाए।

श्री विजय राघवन ने खेड़ी से जसाना के लिये सडक़ बनाने की मांग केंद्रीय मंत्री के समक्ष रखी जबकि श्री राजीव बजाज ने रोड़, सीवर व पार्किंग एरिया की डेवलपमैंट के लिये कार्य करने का आग्रह किया। केंद्रीय मंत्री ने श्री अजय बैसला को श्री जे पी मल्होत्रा की मांग के अनुरूप डीएलएफ इंडस्ट्री एसोसिएशन-एमसीएफ पार्क के लिये दो कनोपी प्रदान करने के लिये कहा। 

सुश्री राधिका, कंवर व संजय गोयल ने भी विभिन्न समस्याओं की ओर केंद्रीय मंत्री का ध्यान आकर्षित किया। इस अवसर पर एसोसिएशन के सदस्यों ने दीपावली की बधाईयों के साथ केंद्रीय मंत्री के साथ विशेष रूप से चित्र भी खिंचवाए।

कार्यक्रम में सर्वश्री जे पी मल्होत्रा, विनीत कंवर, राजीव बजाज, कुलदीप सिंह, हरिंद्र सिंह, दीपक सिंह, गौरव आहुजा, गुरप्रीत सिंह, विजय राघवन, जितेंद्र कौशिक, प्रदीप सिंह, राधिका कौशिक, दिनेश चौहान, ललित भूमला, यशपाल गोयल, दिनेश गर्ग, सुश्री चौहान, अजय कॉक, के के अनमोल, अजय बैंसला, एल एस चौहान, एस के लूथरा, एम पी रूंगटा, टी सी धवन, विकास, अशोक भारद्वाज, आनंद सिंह की उपस्थिति विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: