Wednesday 26 December 2018

एक्साईज टैक्सेशन आयुक्त से मिला गुडग़ांव इन्डस्ट्रीयल एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल


(रैपको न्यूज़ प्रतिनिधि)
गुरूग्राम। गुडग़ांव इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री जे० एन० मंगला के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने सुश्री अंजना अरोड़ा, जिला एक्सर्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर जीआईए से उनके कार्यालय में बैठक की।
इस प्रतिनिधिमंडल में एसोसिएशन के महासचिव श्री दीपक मैनी, सह सचिव श्री मनोज जैन, कोषाध्यक्ष श्री विनोद गुप्ता तथा टैक्सेशन कमेटी के चेयरमैन श्री राकेश जैन सम्मलित थे। बैठक में इंडस्ट्री की समस्याओं से संबंधित विषयों पर चर्चा हुई जैसे सी फॉर्म मिलने में परेशानी ए डी 1 का वेरिफिकेशन होने में समय लगना, असेसमेंट के समय ओरिजिनल फ़ाइल की मांग करना जबकि  ओरिजिनल फ़ाइल विभाग में ही उप्लब्ध होती है, असेसमेंट ऑर्डर समय पर न मिलना, ड्राफ्ट या पेमेंट वेरिफिकेशन में दिक्कत आना, वंशानुगत प्रोपराइटरशिप में बदलाव के प्रोसीजर के बारे में, विभाग द्वारा दस्तावेज प्राप्त करने की रसीद न देने, पोर्टल पर गलत फोटो अपलोड होने की स्थिति में अब परिवर्तन करने में समस्या आदि विषयों पर चर्चा हई।
सुश्री अंजना अरोड़ा ने श्री मंगला व अन्य पदाधिकारियों द्वारा उठाए गए मुद्दों में से कुछ पर तो तुरंत कार्यवाही के निदेश दिये और बाकी विषयों पर सकारात्मक कार्रवाई करने के लिए आश्वासन दिया  और उन्होने आश्वस्त किया कि अगर विभाग का कोई अधिकारी उद्योगपतियों को किसी तरह तंग करता है तो बताएं उस अधिकारी के खिलाफ तुरंत कार्यवाही की जाएगी।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: