Tuesday 26 April 2022

जिला उपायुक्त से मिले फरीदाबाद के सिक्ख प्रतिनिधि, आभार व्यक्त


फरीदाबाद, 26 अप्रैल (रैपको न्यूज़)। जिला उपायुक्त श्री जितेंद्र यादव ने फरीदाबाद की समस्त संगत को पानीपत में नौवीं पातशाही श्री गुरु तेग बहादुर साहिब के प्रकाश पर्व के उपलक्ष में आयोजित समारोह में बड़ी संख्या में शामिल होने पर जहां बधाई दी है, वही आपने कहा है कि सिख समुदाय की मानवता और देश हित में की गई गतिविधियों को किसी भी स्थिति में नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

यहां अपने निवास पर सिक्ख प्रतिनिधियों से वार्ता में आपने कहा कि सेवा व समर्पण का जो भाव सिखों में है वह निश्चित रूप से अनुकरणीय है। 

 प्रतिनिधिमण्डल का नेतृत्व करते हुए फरीदाबाद सर्व गुरुद्वारा कमेटी के महासचिव स. रविंदर सिंह राणा ने कहा कि जिला प्रशासन ने गुरु तेग बहादुर साहिब के 400 वें प्रकाश पर्व के लिए व्यवस्था बनाने में जो सहयोग दिया वह निश्चित रूप से सराहनीय है।

सरदार रविंद्र सिंह राणा ने सिक्ख प्रतिनिधियों संगत की ओर से उपायुक्त व जिला प्रशासन का आभार व्यक्त करते कहा कि जिस प्रकार जिला उपायुक्त व्यक्तिगत रूप से भी सिक्ख सिद्धांतों के प्रति सजग रहते हैं, वह निश्चित रूप से प्रशंसनीय है।

 इस अवसर पर गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा जवाहर कालोनी के प्रधान स कुलवंत सिंह, जत्थेदार आत्मा सिंह, 

गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा सेक्टर 55 के प्रधान सरबजीत सिंह, जोगिन्दर सिंह, दलजीत सिंह, गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा मार्किट न. 1 के प्रधान मनजीत सिंह चावला, चरनजीत सिंह काले, गुरुद्वारा पंचायती 3 सी के प्रधान इंदरजीत सिंह, जोगिन्दर सिंह, गुरुद्वारा श्री गुरु दरबार साहिब के प्रधान इंदरजीत सिंह राजा, गुरप्रीत सिंह गोल्डी, गुरुद्वारा तोची सभा 5 एल के संजय भाटिया, गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा गांधी कालोनी के प्रधान दीदार सिंह, गुरुद्वारा श्री गुरु राम दास जी डबुआ कालोनी के बूटा सिंह, पंजाबी सेवा दल के महासचिव एडवोकेट नरिंदर सिंह क़ंग, चरणदीप सिंह की उपस्थिति विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: