Monday 11 February 2019

फरीदाबाद के अधिवक्ता 12 फरवरी को वर्क संस्पैंड रखेंगे



फरीदाबाद।  डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन फरीदाबाद के अधिवक्ता 12 फरवरी 2019 को अधिवक्ताओं की मांगों के समर्थन में वर्क संस्पैंड रखेंगे। फरीदाबाद जिला बार एसोसिएशन के प्रधान बाबी रावत व सचिव जोगिन्द्र नरवत ने यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पिछले काफी समय से अधिवक्ताओं की मांगों को लेकर सरकार का ध्यान आकर्षित किया जाता रहा है, परन्तु अभी तक कोई साकारात्मक परिणाम सामने नहीं आए हैं, जिसके परिणाम स्वरूप देश भर में वकील 12 फरवरी को वर्क सस्पैंड रखेंगे और फरीदाबाद के समस्त अधिवक्ता भी इस विरेध प्रदर्शन में शामिल होंगे।

श्री बॉबी रावत ने बताया कि बार काऊंसिल आफ इडिया व बार काऊसिंल आफ पंजाब एण्ड हरियाणा के प्रस्ताव उपरान्त आज बार एसोसिएशन की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें प्रस्ताव पारित किया गया कि वकीलों को इन्श्यारैंस कवर के साथ वित्तीय सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए। इस संबंध में जिला उपायुक्त को एक ज्ञापन भी प्रदान किया गया जिसमें वकीलों की मांगों को उठाया गया।
सर्वश्री बॉबी रावत व जोगिन्द्र नरवत के अनुसार वकील वर्ग न्याय सेवा के प्रति समर्पित सबसे महत्वपूर्ण विंग है परन्तु इसके बाबजूद उन्हें वह सुविधाएं भी नहीं मिल पाती जो वतमान परिवेश में आवश्यक हैं।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: