Friday 18 October 2019

नरेंद्र गुप्ता का नहरपार जोरदार स्वागत, जनता की सेवा करने का संकल्प दोहराया


फरीदाबाद (रैपको न्यूज प्रतिनिधि)। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि मोदी सरकार फरीदाबाद के विकास के लिये लाखों, करोड़ों रूपये की सहायता देती है। वह सहायता ठीक प्रकार से आमजन तक पहुंचे इसके लिये नरेंद्र गुप्ता जैसे ईमानदार एवं शरीफ नेता को विधानसभा में भेजना जरूरी है। गुर्जर नहर पार भारत कालोनी में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नरेंद्र गुप्ता के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। आपने कहा कि जनहित की योजनाओं को प्रदेश में पूरी तरह लागू करने के लिये मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार बनना जरूरी है और यह तभी संभव है जब आप नरेंद्र गुप्ता को भारी मतों से विजयी बनाकर चंडीगढ़ भेजें। इस अवसर पर नरेंद्र गुप्ता ने उपस्थित भारी भीड़ को संबोधित करते कहा कि अगर उनको मौका मिला तो वह निश्चित तौर पर फरीदाबाद के सभी क्षेत्रों का कृष्णपाल गुर्जर और मुख्यमंत्री मनोहर लाल तथा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से पूरे क्षेत्र का कायाकल्प कर देंगे।
श्री गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सभी कच्ची कालोनी के निवासियों को उनके पुनर्वास को लेकर बड़ी योजना बनाकर उसे लागू करने का दम रखती है।
इससे पूर्व श्री नरेंद्र गुप्ता का नहरपार महाराणा प्रताप भवन में जोरदार स्वागत किया।
हजारों की भीड़ ने श्री नरेंद्र गुप्ता के प्रति अपना विश्वास व्यक्त किया। इस अवसर पर नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि उन्हें पता है कि पगड़ी की लाज कैसे रखी जाती है।  इस अवसर पर फरीदाबाद से तीन बार सांसद रहे रामचंद्र बैंदा के निवास पर जाकर उनकी धर्मपत्नी से आशीर्वाद लिया। तदोपरांत श्री नरेंद्र गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव सुरेंद्र तेवतिया के निवास पर आयोजित स्वागत समारोह में लोगों को विश्वास दिलाया कि भाजपा एक परिवार है जिसमें नरेंद्र गुप्ता तथा सुरेंद्र तेवतिया एक सदस्य के रूप में मिलकर लोगों की सेवा करेंगे। इस अवसर पर उनके साथ फरीदाबाद भाजपा के तीनों मंडलों के अध्यक्ष एवं सैंकड़ों कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: