Saturday 4 May 2019

काग्रेस उम्मीदवार ने सोहना तावडू विधानसभा में किया जनसम्पर्क


सोहना, तावडू। गुडग़ांव लोकसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी कैप्टन अजय सिंह यादव ने आज सोहना तावडू विधानसभा का दौरा कर आने वाली 12 मई को ज्यादा से ज्यादा मतों से जीताने की अपील की। कैप्टन अजय सिंह का सभी गांवों में जोरदार स्वागत किया गया। श्री यादव ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपके द्वारा मिल रहे मान सम्मान को सूद समेत लोटाउंगा। आपके आशीर्वाद से आपने सांसद बनाया तो ईलाके की तस्वीर ही बदल दूंगा। आपको अभी पता ही नही की सांसद की कितनी ताकत होती है। सांसद द्वारा ईलाके में आज तक कुछ नही किया गया।
कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि आगामी 4 मई को कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी गुडग़ांव में आपके बीच आ रहे हैं। इसलिए अपने जनप्रिय नेता राहुल गांधी जी को सुनने के लिए हुडा ग्राउंड, सैक्टर 5, नजदीक शीतला माता मंदिर में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पंहूचे। कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों का कर्ज माफ होगा और गरीब परिवार को न्याय योजना के तहत 72 हजार रूपये सालाना मिलेगें। राहुल जी जो वादा करते हैं उसको पूरा भी करके दिखाते हैं। जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनी, उन राज्यों में पहली कलम से वायदे पूरे किए गए। जबकि भाजपा ने जो वायदे पांच साल पहले किए उनमें से एक वादा भी पूरा नही किया है। भाजपा सबसे झूठी पार्टी है।
श्री यादव ने कहा कि लक्ष्य 36 बिरादरी और पूरे लोकसभा का बिना भेदभाव के विकास किया जाएगा। कैप्टन अजय यादव के आह्वान पर ग्रामीणों ने उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर संसद भेजने का भरोसा दिलाया। कैप्टन अजय यादव ने भी ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि जिस तरह आज उन्होंने पगड़ी पहनाकर उनका सम्मान किया है, वे उसे जाया नही जाने देंगें। 
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: