Saturday 4 May 2019

सोनीपत : कांग्रेस नेताओं ने मांगे हुड्डा के लिए वोट


सोनीपत। सोनीपत संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार एवं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समर्थन में कांग्रेस नेताओं ने अपने अपने क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया और वोट की अपील की। उन्होंने लोगों से अपील की कि भाईचारा और अमन बहाल करने तथा प्रदेश के विकास के लिए कांग्रेस को वोट दें।
गोहाना हलके से विधायक जगबीर सिंह मलिक व गौरव मलिक ने दर्जनभर गांव में संपर्क किया। उन्होंने लोगों से कहा कि भाजपा ने झूठे वादे करके सत्ता हासिल की थी और सत्ता में आने के बाद एक भी वादा पूरा नहीं किया। खरखौदा में विधायक जयबीर बाल्मीकि, सुरेंद्र दहिया व जोगेंद्र दहिया ने गांव-गांव में जनसंपर्क किया और लोगों से कांग्रेस को जीताने की अपील की। उन्होंने कहा कि खरखौदा हलके का जो विकास कांग्रेस के राज में हुआ है, उतना विकास पहले कभी नहीं हुआ।
     उन्होंने कहा भाजपा केवल बांटने का काम करती है और कांग्रेस जोडऩे का काम करती है।
गन्नौर हलके में संपर्क करते हुए कांग्रेस नेता प्रदीप सांगवान व सुरेंद्र शर्मा ने दर्जनभर गांव में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में गन्नौर का जो विकास शुरू हुआ था, वह चार साल से ठप्प पड़ा है। हाल यह है कि जो मंडी यहां विकसित होनी थी उसका काम चार साल से ठप्प पड़ा है। जबकि यह मंडी बनने से इलाके का विकास होता और रोजगार के अवसर पैदा होते। वहीं, पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक एवं पूर्व विधायक व सोनीपत लोकसभा प्रभारी संतकुमार ने जनसभाएं करके वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि यह वोट सांसद के साथ सीएम का भी चुनाव करेगी। इसलिए लोगों को ज्यादा से कांग्रेस को वोट देना चाहिए। बरोदा से विधायक श्रीकृष्ण हुडडा व उनके बेटे जीता हुड्डा ने गांव-गांव जाकर संपर्क किया और लोगों से वोट की अपील की। इसी तरह कुलदीप गंगाणा, भूपेंद्र मलिक, इंदूराज नरवाल, रवि इंदौरा, जंगशेर नूरनखेड़ा आदि ने भी गांव-गांव जाकर वोट की अपील की और लोगों को कांग्रेस पार्टी की नीतियों से अवगत कराया। इधर, शहर के सूरी पैट्रोल पंप वाली गली तथा छोटूराम धर्मशाला, मिर्च मंडी, ब्रह्म नगर, आर्यनगर, काठ मंडी, मिशन चौंक व गढ़ी घसीटा, ककरोई रोड व महलाना रोड पर कांग्रेस नेता अशोक सरोहा ने घर-घर जाकर वोट की अपील की और लोगों से कांग्रेस के लिए समर्थन मांगा। इस मौके पर उनके साथ देवेंद्र शर्मा, रजनी किराड, संजीव दहिया, कमला मलिक, सुरेश जोगी, अलीशेर पठान, निर्मला पांचाल, ओंकार दहिया आदि मौजूद रहे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: