Wednesday 14 August 2019

गुरूद्वारा सिंह सभा कमेटी नं0 5 के प्रबंधन की जिम्मेवारी पुन: स० गजेन्द्र सिंह वधवा की टीम को



फरीदाबाद। स० गजेन्द्र सिंह वधवा व उनकी टीम को एक बार पुन: गुरूद्वारा सिंह सभा कमेटी फरीदाबाद नं0 5 के प्रबंधन की जिम्मेवारी सौंपी गई है। यहां सर्वसम्मति से हुये चुनावों में संगत ने एकमत से स० गजेन्द्र सिंह वधवा को पुन: प्रधान पद की जिम्मेवारी सौंपी जबकि हरिन्द्र सिंह माटा महासचिव होंगे।
गुरूद्वारा साहिब में संगत के बीच पुरानी टीम की सराहना करते हुए गुरूद्वारा साहिब की नई बिल्डिंग के संबंध में गंभीरतापूर्वक विचार-विमर्श भी किया गया। संगत के निर्देशानुसार जयकारों के साथ स० गजेंद्र सिंह वधवा को प्रधान, स० फकीर सिंह को उपप्रधान, हरिन्द्र सिंह माटा को महासचिव, हरबंस सिंह सेठी को कोषाध्यक्ष, बी एस वालिया को सहायक कोषाध्यक्ष, मनप्रीत सिंह को धर्मप्रचार कमेटी, सुरजीत सिंह को स्कूल, कंस्ट्रक्शन एडमिनिस्ट्रेशन की जिम्मेवारी सौंपी गई।
सरपरस्त स० तरिन्द्र सिंह कुक्कु ने विश्वास व्यक्त किया कि स0 वधवा के नेतृत्व में मौजूदा टीम निर्माण कार्यों को और गति प्रदान करेगी। तदोपरांत सरपरस्त स० ध्यान सिंह, बलबीर सिंह, गुरजीत सिंह, गुरचरण सिंह सेठी, इंद्रजीत सिंह, सरोज नागपाल ने भी नई टीम को बधाई दी। मौके पर उपस्थित पंजाबी सेवादल के प्रधान स० परमजीत सिंह व महासचिव एडवोकेट नरिन्द्र सिंह कंग सहित स० जगमोहन सिंह, सतीश कुमार, काले सिंह सलूजा, डी पी सिंह ने पंजाबी सेवादल द्वारा गुरू घर के कार्यों में पूर्ण सहयोग देने का विश्वास दिलाया।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: