Saturday 21 September 2019

गुरू तेग बहादर सेवक जत्था द्वारा रक्तदान व नेत्र जांच शिविर 29 को


फरीदाबाद (रैपको न्यूज प्रतिनिधि)। गुरू तेग बहादर सेवक जत्था फरीदाबाद 29 सितम्बर को श्री गुरूनानक देव जी महाराज के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित रक्तदान शिविर व आंखों की नि:शुल्क जांच शिविर का आयोजन कर रहा है।
गुरूद्वारा माता करमोबाई पार्क के प्रधान स0 दर्शन सिंह ने बताया कि आंखों की जांच के लिये तारा नेत्रालय भाटिया सेवक समाज द्वारा सहयोग दिया जा रहा है। आपने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन गुरूद्वारा माता करमोबाई पार्क 2जे, एनआईटी में होगा।
गुरू तेग बहादर सेवक जत्था के प्रधान स० हरभजन सिंह ने बताया कि आयोजन में संजय भाटिया 1 डी व पंजाबी सेवा दल द्वारा विशेष सहयोग दिया जा रहा है और उम्मीद व्यक्त की जा सकती है कि यह आयोजन भी पहले के कार्यक्रमों की तरह सफल सिद्ध होगा।
गुरूद्वारा प्रबन्धक कमेटी के कोषाध्यक्ष स0 सतपाल सिंह ने जानकारी दी कि रक्तदान शिविर थैलासीमिया ग्रस्त बच्चों के लिये आयोजित किया जा रहा है और इसमें सभी सामाजिक संगठन अपना सहयोग दे रहे हैं।
श्री रामनारायण आहुजा ने बताया कि शिविर प्रात: 8.30 बजे से दोपहर 2.00 बजे तक चलेगा और रक्तदान के साथ-साथ आंखों की जांच की जाएगी और आवश्यकतानुसार इलाज किया जाएगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: