Friday 18 October 2019

निर्दलीय प्रत्याशी चंदर भाटिया ने डोर टू डोर जाकर मांगे वोट


फरीदाबाद। एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार पूर्व विधायक चन्दर भाटिया ने संजय कालोनी की गलियों में घर घर जाकर वोट मागें। चन्दर भाटिया जिस भी गली में जाते उसके नुक्कड़ पर लोग उनका फूलों से स्वागत कर रहे थे।
युवा भी जीतेगा भाई जीतेगा चन्दर भाटिया जीतेगा, कुकर का बटन दबाना है, चन्दर को विधायक बनाना है नारे लगाकर पूरे वातावरण में जोश पैदा कर रहे थे। चन्दर भाटिया जिस भी घर के आगे रूकते वहां मौजूद बुजुर्ग उन्हें विजयी होने का आर्शीवाद दे रहे थे और ग्रहणियां उन्हें वोट डालने का प्रण कर रही थी।
इस मौके पर लोगों को संबोधित करते चन्दर भाटिया ने कहा कि आपका स्नहे  और आस्था को देखकर लग रहा है कि आपके इस बेटे,भाई और पुत्र को कोई भी मात नहीं दे सकता। उन्होनें कहा कि चुनाव तो अब आए है लेकिन में पूरे 5 वर्ष जनता की भलाई कैसे की जाए बस इसी बारे में सोचता रहा। चन्दर भाटिया ने उनके पिता पूर्व विधायक स्व.कुन्दन लाल भाटिया ने हमेशा उन्हें सीख दी थी कि दो रोटी कम खा लेना लेकिन किसी का दिल मत दुखाना और हक मत मारना।
उन्होनें कहा कि यह चुनाव जनता को उनका हक े और न्याय दिलाने का चुनाव है। उन्होनें कहा कि पूरे पांच वर्ष जनता को मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखने वालों को सबक सिखाने वाले का समय आ गया है। उन्होनें कहा कि आज जितनी भारी संख्या में जनता उमड़ी है बस उसे मेरे वोटों में तबदील कर देना यही मेरे पर आपका बहुत बड़ा एहसान होगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: