Tuesday 21 April 2020

पुलिस प्रशासन के सहयोग से जरूरतमंदों की सेवा : प्रतिदिन 300 लोगों को कराया जा रहा है भोजन उपलब्ध


गुरुग्राम। फेडरेशन ऑफ उद्योग विहार चैंबर्स के संयोजक परमानंद जांगड़ा ने क्षेत्रवासियों से आह्वान किया है कि वे कोरोना वायरस विरुद्ध अभियान में अपना यथासंभव सहयोग दें।
श्री जांगड़ा के अनुसार लॉक डाउन कोरोना वायरस से निपटने का एकमात्र उपाय है और आवश्यकता इस बात की है कि हम परस्पर सोशल डिस्टेंस को बनाए रखें।
श्री जांगड़ा ने बताया कि लाक डॉऊन के दौरान कुछ लोगों के समक्ष खाद्य सामग्री को लेकर समस्या बनी हुई है, जिसे पूरा करने के लिए विभिन्न सामाजिक संगठन कार्य कर रहे हैं।
आप ने जानकारी दी कि फेडरेशन ने भी इस संबंध में रचनात्मक भूमिका निभाने का निर्णय लिया और पिछले कई दिनों से प्रतिदिन 300 लोगों को खाना तैयार कर वितरित किया जा रहा है।
श्री जांगड़ा ने इस संबंध में उद्योग विहार थाना प्रभारी श्री देवेंद्र सिंह व पुलिसकर्मियों की मुक्त कंठ से सराहना करते हुए कहा है कि जिस प्रकार श्री देवेंद्र सिंह व उनके नेतृत्व में पुलिसकर्मी स्थानीय स्तर पर अपनी जान जोखिम में डाल अपने कर्तव्य निर्वहन में मुस्तैदी से जुटे हुए हैं, वह वास्तव में एक अनुकरणीय उदाहरण है।
श्री जांगड़ा ने इसके साथ ही पुलिस प्रशासन द्वारा लोक डाउन के दौरान व्यवस्था को बनाए रखने के लिए किए जा रहे प्रबंधों की भी सराहना की है।
 श्री जांगड़ा ने बताया कि जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री पहुंचाने के लिए अनेक वर्ग अपना सहयोग दे रहे हैं, जिनका भी श्री जांगड़ा ने विशेष रूप से आभार व्यक्त किया है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: