Wednesday 1 April 2020

कोरोना वायरस विरुद्ध मुहिम में अल्फा अभिरुषि समूह द्वारा ₹500000 की राशि भेंट


फरीदाबाद। फरीदाबाद चेंबर ऑफ कॉमर्स इंडस्ट्रीज के महासचिव एवं प्रमुख उद्योग प्रबंधक श्री आशीष जैन ने अपने औद्योगिक संस्थान अल्फा अभिरुषि समूह की ओर से देशभर में कोरोनावायरस से निपटने के लिए ₹500000 की अनुदान राशि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी व सांसद श्री कृष्ण पाल गुर्जर के आह्वान पर भेंट की है।
गत दिवस केंद्रीय मंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर से मिले श्री आशीष जैन व उनके भ्राता श्री अभिषेक जैन ने यह राशि श्री गुर्जर को चेक के माध्यम से प्रदान की।
 इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर ने उन सभी औद्योगिक संस्थानों तथा सामाजिक संगठनों सहित सहित उन सभी लोगों का आभार व्यक्त किया जो इस विपदा की घड़ी में कंधे से कंधा मिलाकर राष्ट्र हित की भावना से सरकार के साथ खड़े हैं।
श्री गुर्जर ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा सामाजिक दूरी बनाए रखने के संदेश को वर्तमान में जीवन का अंग बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि इस संबंध में समाज के सभी वर्गों को एकजुटता का परिचय देना होगा।
 श्री गुर्जर ने कहा कि विश्व स्तर पर कोरोनावायरस का जो कहर सामने आ रहा है वह निश्चित रूप से चिंताजनक है परंतु यह भारतीय संस्कृति की महानता ही कहीं जाएगा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आह्वान उपरांत हमने लोग डाउन को स्वीकार किया और अपने घरों के भीतर रहकर सामाजिक रूप से जागरूकता का परिचय दिया तथा हम सभी एकजुट होकर कोरोना वायरस के विरुद्ध खड़े हैं। आपने कहा कि एक दूसरे की सेवा हमारे संस्कारों का हिस्सा है, और यह भावना कोरोनावायरस विरुद्ध मुहिम में साफ देखी जा सकती है।
श्री आशीष जैन ने अपने औद्योगिक संस्थान अल्फा अभिरुषि के माध्यम से प्रदान की गई राशि को भेंट करते कहा कि औद्योगिक संस्थान विशेषकर फरीदाबाद का उद्योग जगत प्रत्येक सुख दुख में स्वयं को समाज व देश का भागीदार मानता है इसलिए इसी भावना से विभिन्न औद्योगिक संस्थान आगे बढ़कर अपना आर्थिक सहयोग दे रहे हैं।
जैन बंधुओं द्वारा श्री गुर्जर को प्रदान किए गए चैक के अवसर की एक विशेषता यह भी रही कि इसमें सामाजिक दूरी के सिद्धांत पर विशेष रूप से ध्यान दिया गया।
 श्री आशीष जैन ने हरियाणा में व्यवस्था बनाए रखने के लिए जहां मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की विशेष रुप से सराहना की, वहीं फरीदाबाद में जिला व पुलिस प्रशासन की व्यवस्था के लिए उपायुक्त श्री यशपाल यादव व पुलिस आयुक्त श्री केके राव की भी प्रशंसा की गई।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: