Tuesday 28 April 2020

कोरोना वायरस से लड़ने की मुहिम में जुटे पुलिसकर्मियों, प्रशासनिक अधिकारियों, चिकित्सकों व निगम कर्मियों का स्वागत


बल्लबगढ़। महाराजा अग्रसेन परिवार एवम् समाज के प्रमुख लोगो द्वारा करोना वायरस के खिलाफ जंग में अपनी ड्यूटी का कर्तव्य निर्वाह कर रहे पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों  के साथ साथ सिविल हस्पताल के चिकत्सकों  तथा निगम कर्मियों  का भी  फूलों की वर्षा एवम् फूल माला से स्वागत किया गया।
इस अवसर पर बल्लबगढ़ के सहायक पुलिस अधीक्षक श्री जयवीर राठी ने आमजन का आभार व्यक्त करते कहा कि पुलिस आयुक्त श्री के के राव तथा  उपायुक्त श्री यशपाल यादव के दिशानिर्देशों अनुसार पुलिस तथा प्रशासन मिलकर जरूरतमंद तक हरसंभव मदद जैसे राशन,दवाइयां,खाने का भोजन और अन्य आवश्यक चीजों को पहुंचाने के लिए प्रतिज्ञाबद्ध है। इस नाजुक दौर में समस्त देशवासियों को भी मिल कर करोना के खिलाफ जंग की मुहिम में एकजुट होकर अपना सहयोग देना चाहिए। श्री राठी ने आमजन से अपील करते कहा कि लॉक टाउन के समय में  अधिक  से अधिक समय घर में रहे एवम् अगर जरूरी काम हो तभी घर से निकले। आपने बताया कि कोरोना वायरस से बचने का एक मात्र हल केवल ओर केवल सोशल डिस्टेंस ही है जिसका पालन करके ही हम अपना ओर दूसरों का वायरस से बचाव कर सकते है।
श्री राठी ने आमजन से अपील करते कहा कि इस प्राकितिक आपदा के समय में  हमें आपसी एकजुटता से मानवीय जीवन मूल्यों को समझते हुए दूसरों कि मदद हेतु आगे आकर अपने दायित्व  का निर्वाह करना होगा ताकि जरूरत मंद तक हर संभव मदद पहुंच सके।
इस मौके पर अग्रसेन परिवार के प्रधान श्री राहुल गोयल एवम् महासचिव अतुल गुप्ता ने आमजन से आग्रह करते कहा की  आज के संकट के समय में जब लोग अपने घरों से बाहर आने में संकोच कर रहे है वहीं ड्यूटी दे रहे प्रशासनिक अधिकारी ओर कर्मी  बधाई के पात्र है जो अपनी  जान की परवाह किए बिना अपनी ड्यूटी का कर्तव निर्वाह कर रहे है जो सेवा ओर सदभावना अदभुत उदहारण है जिसकी जितनी प्रशंसा की जाए वो कम है।इस अवसर पर सिविल अस्पताल के ऐस एम ओ में मानसिंह अलीगढ़ थाना सिटी के उप निरीक्षक  श्री राजवीर सिंह अग्रसेन चौकी के प्रभारी श्री विनोद गौतम सहित पुलिस कर्मियों के साथ साथ सर्वश्री गोविंदा गोयल अतुल सिंगला अर्पित गोयल सतीश सिंगला विवेक गुप्ता मनीष मित्तल मनीष मित्तल रविंद्र गोयल पूर्व पार्षद राजेंद्र अग्रवाल सहित समाज के अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति सराहनीय रही।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: