Saturday 9 May 2020

मेयर द्वारा वार्ड-19 पार्षद कार्यालय में सेनिटाइजर बूथ का शुभारंभ


गुरुग्राम, 9 मई। गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद ने शनिवार को वार्ड नं 19 के निगम पार्षद अश्विनी शर्मा के कार्यालय में स्थापित किए गए सेनिटाइजर बूथ का शुभारंभ किया।
इस मौके पर उपस्थित निगम पार्षद अश्विनी शर्मा, सुनीता शर्मा, शिखा गर्ग, बीएस यादव, गजराज यादव, विदेश चन्द्र, प्रवीण शर्मा, गौरव यादव तथा नीलिमो इंटरनेशनल से राजबीर यादव सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों से मेयर ने कोरोना महामारी से अपना एवं अपने परिवार का बचाव करने का आह्वान किया।
मेयर ने कहा की सामाजिक दूरी और स्वच्छता को विशेष ध्यान रखकर ही हम कोरोना से अपना एवं दूसरों का बचाव कर सकते हैं। इसके लिए जब तक जरूरी ना हो, अपने घर से बाहर ना निकलें तथा दो गज की दूरी बनाए रखें। कोरोना काल में 65 वर्ष से ऊपर की आयु के बुजुर्गों, 10 वर्ष से छोटे बच्चों तथा गर्भवती महिलाओं का विशेष ख्याल रखें। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग की इन आदतों को अपनी दिनचर्या में शामिल करें, ताकि हम जल्द से जल्द इस महामारी को हराने में कामयाब हों। अपने हाथों को साफ करते रहें तथा आंखों, मुँह और नाक को हाथों से ना छुएं। चेहरे को मास्क से ढककर रखें तथा बाहर निकलते समय दस्तानों एवं मास्क का इस्तेमाल अवश्य करें।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: