Tuesday 5 May 2020

श्रमिकों द्वारा अपने घरों में जाने के कारण आशा ज्योति विद्यापीठ का भोजन वितरण कार्य स्थगित


फरीदाबाद। करोना संक्रमण से बचाव के लिए जारी लॉक डाउन के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जरूरतमंद लोगों की मदद की अपील उपरांत आशा ज्योति विद्यापीठ द्वारा शुरू की गई भोजन वितरण सेवा का गत दिवस अधिकांश मजदूरों की घर वापसी की घोषणा उपरांत समापन कर दिया गया।
यह जानकारी देते हुए आशा ज्योति विद्यापीठ के चेयरमैन एवम् हरियाणा किसान मंच के अध्यक्ष श्री सतबीर डागर ने बताया कि क्षेत्र के मजदूरों को भोजन को लेकर आ रही समस्याओं को देखते हुए इस वितरण सेवा को शुरू किया गया था।
श्री डागर ने बताया कि उनके संस्थान द्वारा रोजाना लगभग 200-300 लोगों के भोजन की व्यवस्था की गई थी  और यह प्रक्रिया एक माह तक जारी रही, जिसमें सरकार द्वारा जारी सुरक्षा मानकों का पूरी तरह से पालना की गया।
श्री डागर ने आमजन से  लॉक डाउन में घर में रहने का आग्रह करते कहा कि उन्हें भी यदि अपने क्षेत्र में कोई जरूरत मंद मिले तो उसकी मदद अवश्य करे। श्री सतबीर डागर ने जिला उपायुक्त यशपाल यादव तथा पुलिस आयुक्त श्री के के राव व अन्य प्रशासनिक अधिकारियों दवारा किए जा रहे बचाव कार्य के लिए  आभार व्यक्त किया। आपने बताया कि भविष्य में जरूरत पड़ने पर भोजन वितरण कार्यक्रम को पुनः आरंभ किया जा सकता है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: