Tuesday 26 May 2020

विधायक राजेश नागर ने किया दौरा: बिजली अधिकारियों से कहा लापरवाही बर्दाश्त नहीं


फरीदाबाद 26 मई। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने बिजली अधिकारियों से कहा कि प्रचंड गर्मी शुरू हो गई है। आप लोगों को जनता की तकलीफ दूर करनी ही होगी। लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
विधायक राजेश नागर ने आज बिजली सब स्टेशन बदरौला का दौरा किया। इस दौरान उनके साथ एक्एसईएन ग्रेटर फरीदाबाद कुलदीप मोर, सब स्टेशन के एसडीओ व जेई भी मौजूद रहे। नागर ने पूछा कि प्रचंड गर्मी शुरू हो गई है। आखिर आप लोग काम कब शुरू करोगे। वास्तव में सब स्टेशन में लोड बढ़ाने के लिए दो ट्रांसफार्मर लगाए गए हैं लेकिन उनको अभी तक जोड़ा नहीं गया है। जिसके कारण फीडर बिजली का लोड़ पड़ते ही फॉल्ट दे देते हैं। कई दिन से गांव वालों की शिकायतें उन्हें मिल रही थीं। विधायक ने पता किया तो यह बात सामने आई। जिस पर उन्होंने न केवल मौके का मुआयना किया बल्कि अधिकारियों को जमकर खींचा।
विधायक राजेश नागर ने बिजली निगम के अधिकारियों से कहा कि वह गांव वालों की शिकायतें जल्द से जल्द दूर करें जिससे गर्मी के मौसम में उन्हें किसी प्रकार की तकलीफ न हो। उन्होंने कहा कि गर्मी के मौसम में आदमी के साथ साथ जानवरों के लिए भी बिजली पानी की जरूरत बढ़ जाती है। जिस पर बिजली अधिकारियों ने जल्द से जल्द सब स्टेशन के ट्रांसफार्मर पर लोड जोडऩे और फीडऱों व गांवों के ट्रांसफार्मरों को बाई फर्केट करने की बात कही।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: