Thursday 21 May 2020

बाजार खुलने से जनता व व्यापारियों को मिलेगी राहत: नौनिहाल । सोशल डिस्टेंस बनाए रखें : मनोज कुमार। पटरी व खोमचे नहीं लगेंगे : बांगा


फरीदाबाद, 21 म‌ई। थाना कोतवाली प्रभारी श्री मनोज कुमार ने क्षेत्र के व्यापारियों तथा दुकानदारों से बाजार खुलने उपरांत कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु नियमित रूप से सैनिटाईजेशन तथा सोशल डिस्टेंस की पालना करने की अपील की है।
श्री मनोज कुमार ने दुकानदारों एवम् व्यापारियों से अनुरोध किया कि वे आदेशों की पालना करते हुए ही दुकानों तथा व्यापारिक प्रतिष्ठानों को खोलें।
आपने क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए व्यापारिक प्रतिनिधियों तथा प्रशासन के बीच तालमेल को बढ़ाने के लिए सुझाव भी मांगे।
व्यापारी एकता मंच  मार्केट नंबर 1के प्रधान श्री अजय नौनिहाल से सरकार एवम् प्रशासन का बाजारों एवम् दुकानों को खोलने की अनुमति प्रदान करने पर आभार व्यक्त किया।
श्री नौनिहाल जिन्होंने बाजारों को खोलने की मांग काफी प्रभावी रूप से की थी, ने कहा कि प्रशासन के इस फैसले से जहां आमजन को रोजाना काम आने वाली अन्य वस्तुएं मिल पाएगी, वहीं दुकानदार एवम् व्यापारी रोज़ी रोटी की चिंता से मुक्त होंगे।
श्री नौनिहाल ने थाना कोतवाली श्री मनोज कुमार द्वारा सरकार के दिशा निर्देश के अनुसार 50 प्रतिशत बाज़ार खुलवाने के फैसले को तत्परता से अपनी देख-रेख में खुलवाने की सराहना करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि सभी वर्गों के सहयोग से कोरोनावायरस मुहिम में सफलता मिलेगी।
श्री नौनिहाल ने विश्वास व्यक्त किया कि बाजार खुलने उपरांत संक्रमण से बचाव हेतु आवश्यक सावधानियों तथा सोशल डिस्टेंस की व्यवस्था दुकानदारों द्वारा की जाएगी।
 इस अवसर पर फ्रंटियर बाजार एसोसिएशन मार्केट नंबर 1 के प्रधान श्री श्याम बांगा ने उपस्थित दुकानदारों से अपील की है कि वे अपनी बारी पर ही दुकान खोलें।
श्री बांगा ने बताया कि यह निर्णय लिया गया है कि बाजार में किसी भी तरह की पटरी या रोजाना लगने वाले खोमचे को लगने को अनुमति नहीं दी जाएगी ।
इस मौके पर सर्वश्री अमित भाटिया, विशाल,कुलदीप गुलाटी,अनूप अरोडा सहिल अरोड़ा, कैलाश ग्रोवर, विशाल नौनिहाल सहित अनेक दुकानदारों की उपस्थिति विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: