Thursday 14 May 2020

व्यापारी एकता मंच ने की फरीदाबाद में मुख्य बाजारों को तुरंत खोलने की मांग


फरीदाबाद। व्यापारी एकता मंच मार्केट एन एच 1 के प्रधान श्री अजय नौनिहाल ने केंद्र एवम् राज्य सरकार से बाजारों को खोलने की मांग की है। कहा गया है कि फरीदाबाद में जहां उद्योगों के पुनः संचालन की मिली मंजूरी से श्रमिक उत्साहित है, वहीं राशन के अलावा अन्य जरूरतों को पूरा करने के लिए बाजार का खुला होना जरूरी है।
आपने कहा कि करोना संक्रमण से बचाव के लिए जो कार्य किया जा रहे है वह निश्चित तौर से सराहनीय है किन्तु यदि बाज़ार बन्द रहे तो छोटे व्यापारियों तथा दुकानदारों के समक्ष भी रोज़ी रोटी की
समस्या आने लगेगी।
श्री नौनिहाल ने प्रशासन एवम् सरकार से आग्रह किया है कि मार्केट एसोसिएशनों , एनजीओ,तथा सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से आम जनता को कोरोना तथा सोशल डिस्टेंस के लाभ के प्रति जागरूक करना चाहिए ताकि जो जीवन शैली कोरोना के भय के कारण थम गई है उसे पुनः आरंभ किया जा सके।
श्री नौनिहाल ने उपायुक्त श्री यशपाल यादव तथा पुलिस आयुक्त श्री के के राव सहित  प्रशासनिक अधिकारियों से जिले की सभी मुख्य मार्केट एवम् बाजारों को पुनः खोलने की मांग करते हुए इस संबंध में प्रभावशाली नीति बनाने की मांग की है श्री नौनिहाल ने स्पष्ट किया है कि यदि इस संबंध में संगठनों की सेवाओं और सहयोग की आवश्यकता हो तो जिले के सभी व्यापारिक संगठन प्रशासन की मदद हेतु तत्पर है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: