Monday 4 May 2020

कोरोना वारियर्स को सम्मानित करने का स्वागत: सेवाओं के लिए डॉक्टर शिव कुमार की सराहना


गुड़गांव। अखिल भारतीय ब्राह्मण संघ के महासचिव श्री पुरुषोत्तम शर्मा पराशर ने भिवानी के डिप्टी सीएमओ डॉक्टर शिव कुमार द्वारा कोरोना वायरस विरुद्ध मुहिम में अपनी टीम के साथ किए जा रहे प्रयासों की जहां मुक्त कंठ से सराहना की है, वहीं श्री पराशर ने डॉ शिवकुमार को विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा सम्मानित करने के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा है कि इस संबंध में कोरोना वारियर्स को निश्चित रूप से सम्मान दिया जाना चाहिए ताकि अपनी जान जोखिम में डालकर कार्य करने वाले लोगों को प्रोत्साहन मिल सके।
श्री पराशर ने इसके साथ-साथ उन पुलिसकर्मियों सफाई कर्मचारियों तथा चिकित्सा वर्ग से जुड़े सभी लोगों का भी आभार व्यक्त किया है जो कोरोना वायरस के खिलाफ मुहिम में जुटे हुए हैं और मानवता की सेवा का पुण्य कमा रहे हैं।
 उल्लेखनीय है डॉक्टर शिव कुमार को विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा सम्मानित किया जा रहा है। इस संबंध में युवा कल्याण संगठन की टीम ने भी गत दिवस डॉक्टर शिवकुमार को स्मृति चिन्ह प्रदान किया। युवा कल्याण संगठन ने डॉ शिवकुमार के नेतृत्व में कोरोना विरोधी मुहिम पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि यदि करोना विरुद्ध सभी वर्ग एकजुटता से सोशल डिस्टेंस, स्वच्छता तथा लाक डाउन के नियमों का पालन करें तो कोरोना के फैलाव को रोका जा सकता है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: