Friday 19 June 2020

फरीदाबाद में कोरोना संक्रमण का प्रकोप जारी, 5 की मौत, 91 नए मामले


फरीदाबाद, 19 जून। कोरोना संक्रमण के प्रकोप से जूझ रहे फरीदाबाद में शुक्रवार को 91 नए मामले सामने आए जबकि कोरोना संदिग्ध मृतकों की संख्या में 5 का इजाफा होकर कुल संख्या 51 तक पहुंच गई है।
19 जून के कोरोना बुलेटिन के अनुसार कुल 2003 मामले सामने आए हैं जिनमें वर्तमान में 542 लोग अस्पताल में एडमिड हैं जबकि 620 लोगों को होम आइसोलेटिड किया गया है। प्रशासन ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए कंटेंनमैैैैट जोन की संख्या में पुन: बढ़ौतरी की है और अब कंटेनमैंट  जोनकी संख्या 195 तक पहुंच गई है।
कोरोना बुलेटिन के अनुसार 28 लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है जबकि 9 लोग वेंटीलेटर पर हैं। आज जिन लोगों की मृत्यु की सूचना दी गई है, वे सैक्टर 50, ब्राह्मणवाड़ा बल्लबगढ़, सैक्टर 37 और डबुआ कालोनी के हैं। कोरोना संक्रमण के इलाज के लिये किये जा रहे प्रयास भी काफी सफल रहे कहे जा सकते हैं, जिसका प्रमाण कहा जाएगा कि अब तक 790 मरीज ठीक हो चुके हैं। इधर जिला प्रशासन ने जनता से अपील की है कि वे मास्क, सोशल डिस्टैन्स तथा सेनिटाईजेशन के साथ बार-बार हाथ धोने की प्रक्रिया को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाएं ताकि कोरोना के फैलाव को रोका जा सके।
For Daily updates please click here
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: