Thursday 11 June 2020

व्यापारी प्रतिनिधि मिले विधायिका से, पूरी मार्केट को खुलवाने का आग्रह


फरीदाबाद 11 जून। फरीदाबाद के अलग अलग व्यापार मंडल के अध्यक्षों ने मार्केट को पूर्ण रूप से खुलवाने के लिए गत दिवस विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा से भेंट की। व्यापारिक प्रतिनिधियों ने कहा कि लेफ्ट राइट की तर्ज पर प्रतिदिन मार्केट खुलवाई जा रही हैं जिससे कि व्यापारी वर्ग का बहुत नुकसान हो रहा है और वह लोग चाहते हैं कि ये सब सरकार के आदेशों के अनुरूप उनके आदेशों की पालना करते हुए सभी प्रकार की सावधानियों का पालन करते हुए मार्केट को प्रतिदिन खोलने के लिए इच्छुक है।
विधायिका से मांग की गई कि वे दुकानदारों की बात को सरकार के अधिकारियों और सरकार तक पहुंचाए। विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा ने आश्वासन दिया कि व्यापारियों की मांगों का ध्यान रखा जाए जल्द ही संबंधित अधिकारियों और शीर्ष नेतृत्व  से बात करके जल्द से जल्द आपको अवगत करवा दूंगी की इसका क्या बेहतर हल निकल सकता है और आप सबके लिए क्या बेहतर हो सकता है।
इस मौके पर श्री नीरज मिगलानी प्रधान ओल्ड फरीदाबाद मार्केट एसोसिएशन, श्री वासुदेव अरोड़ा प्रधान सेक्टर 7 सेक्टर 10 मार्केट एसोसिएशन, राम जुनेजा प्रधान एनआईटी मार्केट एसोसिएशन , प्रेम खट्टर प्रधान बल्लभगढ़ मार्केट एसोसिएशन, वेदप्रकाश कुकरेजा महासचिव व्यापार मंडल फरीदाबाद, व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: