Saturday 27 June 2020

प्रदेश की विभिन्न संस्थाओं की राय : गुर्जर सिद्ध हो सकते हैं सफल भाजपा अध्यक्ष


फरीदाबाद 27 जून । बेटी बचाओ अभियान के राष्ट्रीय संयोजक व राष्ट्रीय पंजाबी महाशक्ति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरीश चन्द्र आज़ाद ने कहा कि प्रदेश व जिला की कई संस्थायें केंन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को भाजपा का हरियाणा में प्रदेश अध्यक्ष देखना चाहती हैं । उन्होने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर प्रदेश में सबसे मजबूत व लोकप्रिय चेहरा हैं, उनका मुख्यमंत्री मनोहर लाल से अच्छा तालमेल है, उनको दो बार प्रदेश अध्यक्ष का अनुभव जिसकी वजह से प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं से अच्छे संबंध व केन्द्रीय मंत्री के रूप में एक मजबूत पहचान उनको अध्यक्ष बनने का सबसे मजबूत दावेदार मानी है।
भिवानी की सेवा समर्पण सहयोग के अध्यक्ष व पंजाबी नेता आशू कामरा ने कहा कि भाजपा के पास केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल जैसा मजबूत लोकप्रिय चेहरा है उनके अनुभव में भाजपा और भी मजबूती से प्रदेश में ऊभरेगी ।
हांसी से मानव सेवा संस्था के अध्यक्ष मनोज कुमार ने भी भाजपा के राष्टृीय अध्यक्ष से अपील करते हुए कहा कृष्णपाल गुर्जर को प्रदेश अध्यक्ष बनाना चाहिये ।
पलवल से पंजाबी महाशक्ति मंच के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चुग ने कहा कि कृष्णपाल प्रदेशवासीयों की अध्यक्ष पद पर पहली पंसद है।
पानीपत के सेवा भारती संस्था के प्रधान राजीव कत्याल ने भी भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से कृष्णपाल गुर्जर को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की अपील की ।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: