Monday 22 June 2020

वार्ड पांच में जन सुविधाएं उपलब्ध कराने का आग्रह, निगम आयुक्त के निर्देश पर अधिकारियों ने किया विजिट


फरीदाबाद 22 जून (रैपको न्यूज़/ नरेंद्र रजनीकर)। फरीदाबाद नगर निगम वार्ड नंबर पांच के पार्षद ललिता यादव ने निगम कमिश्नर श्री यश गर्ग द्वारा वार्ड की समस्याओं को देखने, सुनने एवं समझने के लिए चीफ इंजीनियर श्री टी. एल. शर्मा एवं एग्जीक्यूटिव इंजीनियर श्री संजीव अग्रवाल को वार्ड की विजिट व रिपोर्टिंग के निर्देशों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए है विश्वास जताया है कि इससे वार्ड की समस्याओं के प्रभावी समाधान की ओर कार्य किया जा सकेगा।
         सुश्री ललिता यादव क्षेत्र ने इन अधिकारियों के साथ मुख्य समस्याओं के समाधान के लिए मौके पर विस्तृत चर्चा की, जिसमें मुख्य रूप से सारन रोड पर आर एम सी सड़क बनाने, गन्दे पानी की निकासी के लिए नाला बनाने संबंधी प्रक्रिया शामिल है, को जनहित में तुरंत आरंभ करने का आग्रह किया।
आपने बताया कि इन प्रोजेक्टों में फाइलें पहले से पास हैं परन्तु फन्ड के अभाव में काम नहीं हो पा रहा। टैंक में भरपूर मात्रा में पानी लाने, सुदृढ़ एवं प्रेशर के साथ सप्लाई सुनिश्चित करने ,कुमाऊँ मन्दिर रोड पर नई 36 इंच की सीवर लाइन एवं आरएमसी रोड तथा जीवन नगर गौंछी मे सीवर लाइन डालने पर विस्तृत चर्चा की गई।
सुश्री यादव ने बताया कि जीवन नगर में सीवर लाइन डालने का काम दोबारा चालू हो गया जो लाक डाउन की वजह से बन्द हो गया था।
      आप ने विश्वास व्यक्त किया है कि वार्ड नंबर 5 में जन सुविधाओं के लिए जो प्रयास किए जा रहे हैं उनकी उपलब्धता के लिए शीघ्र योजनाएं तैयार कर ली जाएंगी और इससे सभी वार्ड वासियों को लाभ मिलेगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: