Saturday 13 June 2020

डबुआ सब्जी मंडी का समय बदला, सुरक्षा मानकों पर विशेष ध्यान


फरीदाबाद 13 जून ।  फरीदाबाद मार्किट कमेटी के सचिव विपिन यादव ने बताया कि सबसे बड़ी डबुआ सब्जी मंडी पहले रात को 9 बजे से सुबह 4  बजे तक खुलती थी और  फ्रूट मंडी सुबह 5 बजे से 10 बजे तक खुलती है और अब मंडी का समय फिर बदला गया है।
सचिव विपिन यादव ने बताया कि डबुआ मंडी का समय रात 3 बजे से सुबह 8 बजे तक सब्जी मंडी लगी गई और सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक फ्रूट मंडी ले गई और ओल्ड फरीदाबाद की सब्जी मंडी का समय सुबह 4 बजे से सुबह 9 बजे तक मंडी लगे गई और विपिन यादव ने बताया कि मंडी लगने से पहले पूरी मंडी को सैनिटाइज और फोगिंग किया जाता है और अभी कुछ दिन पहले सभी आढ़तियों और मुनीम व् पल्लेदारों का कोरोना टेस्ट भी करवाया था,  जो कि सब का निगेटिव आया है।
श्री यादव ने बताया कि मंडी में सोशल डिस्टेंस का पूरा ध्यान रखा जा रहा है सभी आढ़तियों और मुनीम व् पल्लेदारों को मास्क व् दस्ताने पहाने के लिए अनिवार्य कर रखा है, साथ ही रेहड़ी वालो को मास्क लगा कर मंडी में एंट्री मिल रही है।
श्री यादव ने बताया कि मंडी में मशाखोरो को अभी दुकान नहीं लगाई जाएगी पूरी तरह साफ़ सफाई का ध्यान रखा जा रहा है।
मंडी में खरीददारी ख़त्म होते ही मंडी को पूरी तरह सैनिटाइज और सफाई की जाती है I
श्री यादव ने बताया कि केंद्रीय राज्यमंत्री किशनपाल गुर्जर व उपायुक्त यशपाल यादव के दिशा निर्देश  से सभी आढ़ती की कोरोना जांच भी करवाई गई थी।रेहड़ी  वालो को पास भी वितरित किये हुए है साथ ही रोजाना रेट लिस्ट भी जारी की जाती है ताकि किसी को रेट की दिक्कत न हो I
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: