Sunday 26 July 2020

रोटरी क्लब ईस्ट व एल एंड टी द्वारा रक्तदान व पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन


फरीदाबाद 26 जुलाई (रैपको न्यूज़)।नरियाला के ग्रामीण क्रीड़ा स्थल में रविवार को कारगिल विजय दिवस के अवसर पर विशाल रक्तदान शिविर व वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन रोटरी क्लब फरीदाबाद (ईस्ट) व एल एंड टी लिमिटेड के सहयोग से ग्राम पंचायत नरियाला व समस्त ग्रामवासियों द्वारा किया गया। जिसमें गाँव के युवाओं व महिलाओं ने बढ़चढ़कर भाग लिया व 75 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।
सरपंच योगेंद्र कौशिक ने इस अवसर पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सभी युवाओं को कैम्प की सफलता का श्रेय देते हुए बताया कि नरियाला गाँव में पहली बार रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है व युवाओं व महिलाओं ने इसको ऐतिहासिक कैम्प बनाया।
रोटेरियन दीपक प्रसाद ने कहा कि यह अति हर्ष का विषय है कि लगभग 50 युवाओं ने प्रथम बार रक्तदान किया जो कि जीवन भर हजारों लोगों की जिंदगी बचाने का काम करेंगे।
रोटरी क्लब फरीदाबाद ईस्ट के प्रधान श्री वेद अदलखा ने बताया कि रक्तदान मानवता की भलाई के लिए किया जाने वाला महान कार्य है व आज नरियाला के युवाओं ने मिसाल कायम की है।
एल एंड टी लिमिटेड की तरफ से श्री अजय मिश्रा जी व उनकी टीम ने गाँव के सभी सार्वजनिक स्थलों पर वृक्षारोपण किया  सहयोग के लिए सभी ग्रामवासियों का धन्यवाद किया।
इस अवसर पर नन्दकिशोर डी पी, पप्पन, देवेंद्र गौड़, डॉ राजेश, कन्हैया नम्बरदार, जयप्रकाश पंच,सोनू,रामेश्वर उपस्थित रहे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: