Saturday 4 July 2020

झज्जर में रविवार को पार्क-व्यायामशाला का उद्घाटन वीडियो कॉन्फ्रेंस से करेंगे मुख्यमंत्री


झज्जर, 04 जुलाई (रैपको न्यूज़)। हरियाणा सरकार की ओर से झज्जर जिला के 9 गांव में  रविवार, 5 जुलाई को एक साथ नव निर्मित पार्क एवं व्यायामशालाएं ग्रामीणों को समर्पित की जाएंगी। स्वास्थ्य के प्रति जागरुकता,खेलों व योग को बढ़ावा देने के लिए झज्जर जिला के लोगों को पार्क एवं व्यायामशाला के रूप में बड़ी सौगात मिल रही है। वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला की अध्यक्षता में झज्जर जिला सहित प्रदेश के अन्य जिलों में पार्क एवं व्यायामशाला का एक साथ शुभारंभ रविवार सुबह 11 बजे करेंगे।
पंचायती राज विभाग के कार्यकारी अभियंता श्री वीरेंद्र सांगवान ने जानकारी देते हुए बताया कि डीसी श्री जितेंद्र कुमार के मार्गदर्शन में पंचायती राज विभाग द्वारा पार्क एवं व्यायामशाला का निर्माण करवाया गया है जिनका संचालन आयुष विभाग द्वारा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल रविवार को उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला की अध्यक्षता में तथा रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद डॉ. अरविंद शर्मा की गरिमामयी उपस्थिति में झज्जर जिला में गांव दरियापुर में नव निर्मित पार्क एवं व्यायामशाला का उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर दरियापुर व्यायामशाला परिसर में ही एक साथ मातनहेल ब्लॉक के कालियावास, रूडियावास, झज्जर ब्लॉक के उखलचना, बादली ब्लॉक के बुपनिया, शाहपुर, लुक्सर और बहादुरगढ ब्लॉक के कानौदा व मुकंदपुर में नव निर्मित पार्क एवं व्यायामशालाओं का उद्घाटन भी किया जाएगा।
कार्यकारी अभियंता सांगवान ने बताया कि कोरोना वैश्विक महामारी से बचाव के मद्देनजर उद्घाटन कार्यक्रम में शारीरिक दूरी का ध्यान रखते हुए निर्धारित नियमों की पालना सुनिश्चित की जाएगी।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: