Tuesday 21 July 2020

खटाना ने दी राहुल राव को बधाई, युवा वर्ग को प्रोत्साहन मिलने की उम्मीद


नई दिल्ली 21 जुलाई (रेपको न्यूज़/नरेंद्र रजनीकर)। अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने युवा वर्ग से आह्वान किया है कि वह देश के समक्ष वर्तमान में आ रही समस्याओं के मद्देनजर एकजुटता का परिचय दें और अपनी आवाज को बुलंद करें।
यहां भारतीय युवा कांग्रेस का राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी बनने पर युवा कोंग्रेसी राजेश खटाना द्वारा दी गई बधाई पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते श्री राव ने कहा कि युवा वर्ग जब तक सक्रिय राजनीति में नहीं आता तब तक राष्ट्र की समस्याओं के समाधान हेतु प्रभावी कदम उठाना आसान नहीं है। आपने कहा कि आने वाले समय में युवा कांग्रेस देशभर के उन युवकों को एकजुट करते हुए राष्ट्रहित में जुड़ेंगे जो कुछ करने का जज्बा रखते हैं परंतु साधनों की कमी के कारण उनका प्रदर्शन बेहतरीन नहीं बन पाता।
इस अवसर पर श्री राहुल राव को बधाई देते हुए अधिवक्ता राजेश  खटाना ने विश्वास व्यक्त किया कि श्री राव की नियुक्ति निश्चित रूप से युवा वर्ग के उत्थान की ओर एक महत्वपूर्ण कदम सिद्ध होगी।
खटाना ने कहा कि श्री राहुल राव विद्यार्थी काल से ही राजनीती में सक्रिय रहे है, हरियाणा एन एस  यू आई के प्रधान रहे और आज भी युवा वर्ग से प्रत्यक्षत: जुड़े हुए हैं।
श्री खटाना ने कहा कि हरियाणा के युवाओ में राहुल राव को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में स्थान मिलने से ख़ुशी का माहोल है। श्री राव एक गैर राजनीतिक परिवार से संबंध रखते है और उन्होने अपनी मेहनत से मौजूदा मुकाम हासिल किया है।
श्री खटाना ने श्री राव की नियुक्ति के लिए पार्टी के शीर्ष नेताओ सर्वश्री राहुल गांधी ,कृष्णा अल्लावरे, बी वी श्रीनिवास और श्री दीपेन्द्र हुड्डा का भी आभार व्यक्त किया।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: