Thursday 20 August 2020

बारिश में दिखी फरीदाबाद पुलिस न‌ए अवतार में, जलभराव में डटे दिखे जवान


फरीदाबाद 20 अगस्त (Repco News)। बारिश एक ओर जहां यातायात आवागमन में रुकावट बन रही है, वहीं दूसरी ओर फरीदाबाद पुलिस पूरी जिम्मेवारी के साथ अपनी ड्यूटी पर डटी हुई है। चाहे वह गाड़ियों के लिए रास्ता खाली करवाना हो, बारिश में फंसे लोगों की मदद करना हो, बारिश में खराबी के कारण रास्ते में फंसी गाड़ी को साईड में लगाना हो या कानून व्यवस्था को बनाए रखना हो, पुलिसकर्मी हर सड़क चौराहे पर हौसले और जज्बे के साथ अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि 19 व 20 अगस्त को फरीदाबाद में भारी बारिश हो रही है जिसके कारण जगह जगह पर जलभराव के चलते लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है । बारिश के कारण लगे जाम की वजह से लोगों को अपने कार्यस्थल पर पहुंचने में  देरी हुई यहां तक कि बहुत से लोग बारिश के चलते घर से बाहर भी नहीं निकल पाए, वहीं दूसरी ओर फरीदाबाद पुलिस आमजन की मदद के लिए चौराहों और नाकों पर डटी रही।

पुलिस कर्मचारी क‌ई स्थानों पर बारिश के पानी के अन्दर भी अपनी ड्यूटी निभाते रहे। सोशल मीडिया पर भी पुलिसकर्मियों की कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आई जहां भीगी हुई वर्दी और जूतों में पुलिस के जवान ट्रैफिक व्यवस्था को संभालते हुए नजर आए।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: