Monday 31 August 2020

जवाहर कॉलोनी में बिना पूर्व घोषणा के बिजली कट से जनता परेशान : त्यागी



फरीदाबाद 31 अगस्त (Repco News/नरेंद्र रजनीकर)। श्रमिक संगठन हिंद मजदूर सभा (एचएमएस) के हरियाणा अध्यक्ष श्री एस डी त्यागी ने क्षेत्र में बिना पूर्व सूचना लगभग प्रतिदिन अढाई से तीन घंटे बिजली कटौती की ओर हरियाणा विद्युत वितरण निगम का ध्यान आकर्षित किया है।

श्री त्यागी के अनुसार जहां एक ओर जवाहर कॉलोनी एन आई टी फरीदाबाद में गर्मी में बुजुर्गों और बच्चों के लिए स्थिति जी का जंजाल बनी हुई है और इस करोना काल में कहीं कोई आ जा नहीं सकता, ऐसे में बिजली कटौती क्षेत्रवासियों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। 

 श्री त्यागी के अनुसार रात्रि के समय बार-बार पावर कट से चोरों की भी चांदी हो रही है और चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं, यही नहीं बिजली ना होने कारण क्षेत्र में पानी की समस्या भी बढ़ गई है।

श्री त्यागी के अनुसार जहां एक और सरकार निर्विघ्न बिजली आपूर्ति के दावे कर रही है वही क्षेत्र में बिजली की जो स्थिति बनी हुई है, उससे ऐसा लगता है कि यह क्षेत्र प्रदेश का हिस्सा ही नहीं है।

आपने इस संबंध में हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का ध्यान आकर्षित करते हुए क्षेत्र में बिजली आपूर्ति को व्यवस्थित करने का आग्रह किया है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: