Wednesday 2 September 2020

परमजीत सिंह गुलाटी का निधन, श्रद्धांजलि सभा 5 सितंबर को



फरीदाबाद 2 सितंबर (Repco News)। प्रमुख कांग्रेस नेता एवं क्षेत्र में सामाजिक गतिविधियों में तत्पर सरदार परमजीत सिंह गुलाटी का आज यहां निधन हो गया। 

सरदार गुलाटी पिछले कुछ समय से हस्पताल में उपचाराधीन थे। उनके निधन की खबर के साथ ही क्षेत्र में प्रत्येक वर्ग में शोक की लहर देखी गई।

स्व. गुलाटी का अन्तिम संस्कार यहां सैक्टर 22 सेवा समिति द्वारा संचालित श्मशान घाट पर किया गया। इस अवसर पर सामाजिक धार्मिक औद्योगिक व राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों की उपस्थिति बड़ी संख्या में रही। विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा सहित उपस्थितजनों ने स. गुलाटी की पत्नी परमजीत कौर व उनकी बेटी डॉ दलजीत कौर को सांत्वना दी। 

रैपको न्यूज़ परिवार के साथ गुलाटी परिवार के विशेष सौहार्द संबंध रहे है। उनके निधन से रैपको न्यूज़ दैनिक ने अपना एक शुभचिंतक खो दिया। परमपिता से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे और स्वर्गीय गुलाटी परिवार को इस दुखद घड़ी में सांत्वना प्रदान करें।

इधर सरब गुरुद्वारा कमेटी के महासचिव रविंदर सिंह राणा ने सरदार गुलाटी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि समाज ने एक सहृदय व्यक्ति को खो दिया।

श्री गुलाटी की फूल चुनने की रसम शनिवार 5 सितंबर 2020 को प्रातः 7:00 बजे श्मशान घाट सेक्टर 22 फरीदाबाद में होगी जबकि पाठ का भोग शनिवार को 11:00 बजे गुरुद्वारा साहिब माता राम कोर एन एच एक 

(श्री गुलाटी के निवास के साथ)  में होगा जबकि श्रद्धांजलि सभा अंतिम अरदास सायं 3 से 4 बजे तक डेरा संत भगत सिंह ( संतो के गुरुद्वारे) में होगी।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: