Tuesday 8 September 2020

एफआईआई का मुख्यमंत्री को पत्र : रैपिड टैस्टिंग संबंधी आदेशों पर पुनर्विचार का आग्रह




फरीदाबाद, 8 सितंबर (Repco News)।  क्षेत्र के प्रमुख औद्योगिक संगठन फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल को पत्र लिखकर औद्योगिक क्षेत्रों में रैपिड टैस्टिंग संबंधी आदेशों पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया है।

एसोसिएशन के प्रधान श्री बी आर भाटिया ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि हरियाणा में श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार व प्रशासन कोविड-19 महामारी के विरूद्ध अभियान में सफल रहे हैं।

कहा गया है कि फरीदाबाद जिला मजिस्ट्रेट द्वारा हाल ही में औद्योगिक श्रमिकों के लिये कोविड-19 टैस्ट को अनिवार्य करार दिया गया है और इसका खर्चा उद्योगों को वहन करने के लिये कहा गया है।

श्री भाटिया ने पत्र में कहा है कि उद्योग जगत पहले से ही आर्थिक स्थिति से गुजर रहा है ऐसे में कोविड-19 रैपिड टैस्ट से समस्याएं बढ़ेंगी, श्रमिकों के बीच असुरक्षा की भावना पनपेगी और आदेशों के नाकारात्मक परिणाम भी सामने आ सकते हैं।

श्री भाटिया ने इस संबंध में मुख्यमंत्री को लेकर पत्र मेें आग्रह किया है कि वे मामले में हस्तक्षेप करें और वह ऐसी नीति क्रियान्वित की जाए, जिससे सभी वर्गों को राहत मिले।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: