Tuesday 8 September 2020

जनता का ख्याल रखना बीट कर्मचारियों और बीट पुलिसकर्मी का ख्याल रखना हमारी जिम्मेवारी :सीपी



फरीदाबाद 8 सितंबर (Repco News)। पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह ने आज अपने ऑफिस सेक्टर 21C में फरीदाबाद के बीट ईंचार्जों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होने सभी बीट ऑफिसरों अपनी डयूटी अनुशासनपूर्वक तरीके से निभाने के लिए बधाई दी।

पुलिस कमिश्नर नें कहा कि सभी पुलिस कर्मचारी अपनी डयूटी जिम्मेवारी के साथ निभा रहे हैं जिसके लिए सभी पुलिसकर्मी बधाई के पात्र हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि भविष्य में भी सभी कर्मचारी अपना कर्तव्य पूरी मेहनत और लगन के' साथ निभाएंगे।

श्री सिंह ने कहा कि जनता का ख्याल रखना बीट कर्मचारियों की जिम्मेवारी है और बीट मे तैनात पुलिसकर्मी का ख्याल रखना हमारी जिम्मेवारी है।

पुलिसकर्मीयो का हौसला बढाते हुए उन्होने कहा कि हमारे सिपाही एक आदेश पर अपनी जान की परवाह किए बिना बदमाशों के साथ लड़ जाते हैं और हर कीमत पर अधिकारियों द्वारा दिए गए आदेशों को पूरा करते हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मचारियों को लोभ, लालच और भय से मुक्त रहना चाहिए और आमजन की सुरक्षा करे। जितनी हो सके भोले लोगो की मदद करें, कानुन व फरीदाबाद पुलिस की  ऑनलाईन सर्विस के बारे मे बताये । नागरिकों का सम्मान करें और उनके छोटे मोटे झगड़ों को मौके पर ही निपटारा करवाएँ। मामुली झगडो के कारण थाने कोर्ट कचहरी के चक्कर मे पड़कर, समय की बर्बादी और होने वाले  आर्थिक नुकसान के बारे मे अवगत कराये। उन्हें आस पास मे भाईचारे के महौल व एक बेहतर समाज की सरंचना के फायदे के बारे मे भी बताए। अपराधिक प्रर्वती के लोगो पर नजर रखे और उनपर कड़ी कानुनी कार्यवाही करे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: