Thursday 29 October 2020

डाॅक्टर से 5 लाख रूपये की फिरौती मांगने वाला जिम ट्रेनर गिरफतार



फरीदाबाद 29 अक्तूबर (Repco News)। सहायक पुलिस आयुक्त, मुख्यालय, श्री आदर्शदीप सिंह ने अपने कार्यालय सैक्टर 21 सी में प्रेस वार्ता कर डाॅक्टर से 5 लाख रू0 की फिरौती मांगने वाले आरोपी पुलकित निवासी एन.आई.टी फरीदाबाद की गिरफतारी के संबंध में खुलासा किया है।

मामला थाना एस.जी.एम नगर एरिया का है। कल दिनांक 28.10.2020 को एन.आई.टी एरिया में रहने वाले बीएएमएस डाॅक्टर सुदेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह डाक्टर का काम करते है एच ब्लाॅक एन.आई.टी एरिया में उनका नागपाल के नाम से क्लीनिक है। जिसपर वह 4/5 घण्टे काम करते है। उन्होने बताया कि उनके पास रात करीब 9 बजकर 21 मिनट पर किसी अनजान नम्बर से फोन आया और 5 लाख रूप‌ए फिरौती की मांग की और पुलिस को शिकायत करने पर गोली मारने की धमकी दी गई। जिसपर पर थाना एस.जी.एम नगर पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया।

पुलिस आयुक्त महोदय के संज्ञान में आने पर  आरोपी की तुरंत धरपकड़ के लिए  आदेश दिए थे, जिस पर डी सी.पी क्राईम श्री मुकेश मल्होत्रा ने क्राईम ब्रांच सै0 48 को जिम्मेदारी सौपी।

क्राईम ब्रांच 48 ने कार्य करते हुए आरोपी पुलकित को सूत्रों एवं तकनीकी माध्यम से आज पलवल बस स्टैंड से धर दबौचा है।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि आरोपी चिमनी बाई धर्मशाला के नजदीक स्थित एक जिम में ट्रेनर की नौकरी करता था। नौकरी छूट जाने के कारण आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपी ने बताया कि उसने सोचा कि डाॅक्टर से फिरौती की मांग करूंगा तो डाक्टर डरकर पैसे दे देगा।

आरोपी की उम्र 21 वर्ष है, आरोपी ग्यारहवीं क्लास तक पढ़ा लिखा है।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि क्राईम ब्रांच ने आरोपी से फिरौती मांगने में प्रयोग किया गया मोबाईल फोन बरामद कर लिया गया है। अभी तफ्तीश जारी है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: