Monday 19 October 2020

रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली क़ुतुब द्वारा रक्तदान व हैल्थ चेकअप कैंप का आयोजन



नई दिल्ली 19 अक्तूबर (Repco News)। रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली क़ुतुब द्वारा साकेत में गत दिवस रक्तदान शिविर तथा हैल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया गया। इसमें शुगर, बीएमआई एवम् ब्लड प्रेशर के साथ साथ आंखो की जांच की गई ।

इस मौके पर क्लब के प्रधान श्रीमति वीना मल्होत्रा ने बताया कि रोटरी का लक्ष्य केवल समाज के जरूरतमंद एवम् पिछड़े वर्गो को अधिक से अधिक लाभान्वित करना है जिस हेतु सभी क्लब कर्येरत है।

इस अवसर पर डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी 3011 श्री मोहित आनंद भाटिया भी विशेष रूप से उपस्थित थे।

इस मौके पर श्री भाटिया ने कहा कि रोटरी एक ऐसी संस्था है जो सदैव मानव हित में बिना किसी भेदभाव तथा जरूरतमंद लोगो तक सहायता पहुंचाने का कार्य करती है।


श्री भाटिया ने बताया कि समाज में नारी सशक्तिकरण ,लोगो को शिक्षा के लिए जागरूक करना,पर्यावरण को बचाने हेतु पौधारोपण, हैल्थ चेकअप कैंप सहित कई ऐसे प्रोजेक्ट है जिन्हे रोटरी क्लब अपने स्तर पर कर रहे जिसकी समाज के उत्थान के लिए आवश्कता है।

आपने कहा कि आमजन को भी रोटरी के मानव हितेषी प्रोजेक्टों में अपनी भूमिका सुनिश्चित करनी चाहिए ताकि रोटरी द्वारा किए जा रहे कार्यों का लाभ समाज के सभी वर्गो को मिल सके।

इस मौके पर श्री मोहित आनंद भाटिया द्वारा 42वी बार किए गए रक्तदान को आए सभी आगंतुकों द्वारा सराहा गया।

इस अवसर पर क्लब की फैक्ट्री अलका हुड्डा,  असिस्टेंट गवर्नर श्री मति सारिका यादव एवम् क्लब ट्रेनर श्री अनिल मल्होत्रा के साथ अन्य क्लब सदस्यों की उपस्थिति सराहनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: