Monday 12 October 2020

रोटरी फरीदाबाद मिड टाउन द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन, कैंप बड़ी समाज सेवा : राजेश नागर



फरीदाबाद 12 अक्तूबर (Repco News)। विधायक राजेश नागर ने आज रोटरी क्लब फरीदाबाद मिटाउन द्वारा आयोजित ब्लड डोनेशन कैंप का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि रक्तदान बड़ा दान माना जाता है क्योंकि इससे व्यक्ति के जीवन की रक्षा होती है। उन्होंने कहा कि आप अपने जीवन में रक्तदान अवश्य करें। इससे आपके अंदर मानवीय गुणों का प्रसार बढ़ता है वहीं अन्य लोगों को भी प्रेरणा मिलती है। श्री राजेश नागर ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट पर आयोजित रक्तदान शिविर में संबोधित कर रहे थे।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि समाज सेवा का असली आनंद तभी उठाया जा सकता है, जब व्यक्ति खुद समजबकी सेवा के गुणों से संपन्न हो। उन्होंने कहा कि आज रोटी क्लब फरीदाबाद मिड टाउन ने रक्तदान शिविर का आयोजन कर समाज पर बड़ा उपकार किया है। कोरोना काल में जबकि लोग एक दूसरे से मिलना तक पसंद नहीं कर रहे हैं। आपने रक्तदान के लिए लोगों को प्रेरित कर अनेक लोगों के जीवन रक्षा की आधारशिला रख दी है। 

श्री राजेश नागर ने कहा कि भाजपा सरकार आमजन से लेकर खास जन तक सभी के स्वास्थ्य, शिक्षा का ख्याल रख रही है और ऐसा करते हुए हम भाई भतीजावाद को प्रश्रय नहीं देते। उन्होंने कहा कि आज देश में यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर जी के नेतृत्व में न केवल विकास की इबारत लिखी जा रही है बल्कि स्वच्छ और पारदर्शिता पूर्ण शासन भी लोगों को दिया जा रहा है। 

यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का रोटरी क्लब के सदस्यों एवं स्थानीय निवासियों ने जोरदार स्वागत किया और कहा कि विधायक जी हमेशा हमारे हर प्रकार के कार्यक्रम में साथ खड़े रहते हैं और यह उनकी विशिष्ट खूबी है। 

इस अवसर पर रोटरी क्लब फरीदाबाद मिड टाउन के प्रेसिडेंट रोटेरियन पंकज गर्ग, प्रोजेक्ट इंचार्ज रोटेरियन राजेश आहूजा, क्लब सेक्रेटरी रोटेरियन डॉ आशीष वर्मा, कोषाध्यक्ष रोटेरियन सचिन खोसला आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: