Monday 26 October 2020

डॉक्टर से फिरौती मांगने वाले दो गिरफ्तार



फरीदाबाद 26 अक्तूबर (Repco News)। दयाल बाग पुलिस चौकी टीम ने एक डॉक्टर से ₹3 लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

आरोपियों की पहचान अविनाश निवासी विश्वकर्मा कॉलोनी दिल्ली और विक्की अंबेडकर नगर दिल्ली के रूप में हुई है।

बताया गया है कि कि दयालबाग एरिया में रहने वाले डॉक्टर देवेंद्र आर्य ने दिनांक 23 अक्टूबर 2020 को पुलिस को बताया कि वह पेशे से डॉक्टर है और लाल कुआं दिल्ली में उसका अपना क्लीनिक है। किसी अनजान नंबर से किसी व्यक्ति ने दिनांक 21 अक्टूबर 2020 उनको फोन कर ₹ 3 लाख रुपए की फिरौती मांगी है और ना देने पर दिवाली से पहले जान से मारने की धमकी दी है।

जिस पर थाना सूरजकुंड में आरोपियों के खिलाफ फिरौती का मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस चौकी इंचार्ज दयालबाग ने टीम गठित की।

पुलिस टीम ने सूत्रों से मिली जानकारी और इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से फोन के जरिए फिरौती मांगने वाले दोनों उपरोक्त आरोपियों को लाल कुआं दिल्ली से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई।

पूछताछ पर आरोपी विक्की ने बताया कि उसको ₹65000 रुपए का कर्जा हो गया था। जिसके चलते उसने अपने दोस्त अविनाश के साथ मिलकर फिरौती मांगने की योजना बनाई थी।

आरोपी विक्की ने बताया कि शिकायतकर्ता डॉक्टर देवेंद्र उनका फैमिली डॉक्टर है। आरोपी को पता था कि डॉक्टर के पास पैसे हैं और अगर डॉक्टर से फिरौती की डिमांड करूंगा तो शायद डिमांड पूरी हो जाएगी।

पुलिस टीम ने आरोपियों से वारदात में प्रयोग किया गया मोबाइल फोन बरामद कर आज अदालत में पेश कर जेल भेजा है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: