Tuesday 24 November 2020

डीएलएफ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की 9वीं समिट व एजीएम 27 नवंबर को



फरीदाबाद, 24 नवंबर (Repco News)। डीएलएफ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन 27 नवम्बर को जूम प्लेटफार्म पर 9वें डीएलएफ बिजनेस समिट 2020 का आयोजन कर रही है। एसोसिएशन के प्रधान श्री जे पी मल्होत्रा ने यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि एमएसएमई और कोविडएबिल्टी-लिविंग विद कोविड विषय पर आयोजित इस समिट में महाप्रबंधक व रीजनल हैड नई दिल्ली डा० एस एस आचार्य मुख्यातिथि होंगे जोकि सिडबी व सरकार द्वारा एमएसएमई सैक्टर को दी जाने वाली सुविधाओं पर जानकारी देंगे। 

श्री मल्होत्रा ने बताया कि कोविडबिल्टी-स्किल सैट फॉर एमएसएमई विषय पर श्री डी के बख्शी, सुप्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय वक्ता वर्तमान परिवेश के अनुरूप उपस्थितजनों को कोविड से संबंधित व्याख्यान देंगे। पीजीआईएमएस रोहतक में कोविड-19 वैक्सीन की प्रिंसीपल इन्वेटीगेटर डा0 सविता वर्मा, वैक्सीनेशन की स्थिति व ट्रायल के संबंध में बताएंगी जबकि एमएसएमई इंटरनेशनल चैम्बर के चेयरमैन रविन्द्र नाथ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजैक्ट आत्मनिर्भर भारत में एमएसएमई सैक्टर की भूमिका पर चर्चा करेंगे। 


एसोसिएशन के महासचिव श्री विजय राघवन ने बताया कि एसोसिएशन की 18वीं वार्षिक आम सभा भी 27 नवम्बर को आयोजित की जा रही है। आपने बताया कि डा0 आचार्य व श्री बी के बख्शी एसोसिएशन के समिट सोविनार का लोकार्पण करेंगे।

एसोसिएशन के सलाहकार श्री एम पी रूंगटा ने विश्वास व्यक्त किया कि यह समिट निश्चित रूप से कोविड के वर्तमान परिवेश में सभी संबंधित वर्गो के लिये महत्वपूर्ण सिद्ध होगा। आपने समिट के लिये श्री जे पी मल्होत्रा की सराहना करते हुए कहा कि जूम प्लेटफार्म पर बिजनेट समिट निश्चित रूप से एक महत्वपूर्ण कदम सिद्ध होगा। 

एसोसिएशन के निवर्तमान प्रधान श्री संदीप गुप्ता, सलाहकार श्री टी सी धवन ने भी समिट की सफलता के लिये श्री मल्होत्रा को शुभकामनाएं दीं।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: