Monday 23 November 2020

उद्योग विहार की समस्याओं के समाधान कराने हेतु सदैव प्रयासरत रहेगा चैम्बर



गुरूग्राम 23 नवंबर (Repco News)। श्री अशोक कुमार कोहली को उद्योग विहार चैम्बर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज का वर्ष 2020-2023 के लिये सर्वसम्मति से प्रधान चुना गया है।

चुनाव अधिकारी श्री एस एस वर्मा के अनुसार सर्वश्री राजेश शर्मा को उपप्रधान, अश्वनी कुमार को महासचिव, एस के सलूजा को वित्त सचिव और अक्षय अग्रवाल को सहसचिव चुना गया है।


इसके अतिरिक्त सर्वश्री बृज किशोर, डी एन गाबा, उमेद सिंह, संदीप हांडा, अनुराग शौकीन, ललित जैन, विवेक सिंह राव, अनीष टंडन, राजीव आनंद और नरेश मलिक को भी सर्वसम्मति से कार्यकारिणी सदस्य चुना गया।


चैम्बर के नवनिर्वाचित प्रधान श्री अशोक कुमार कोहली ने कहा है कि उद्योग विहार में पीने के पानी एवं पानी निकासी का प्रबंध कराना, सडक़ों की दशा में सुधार कराना उनकी प्राथमिकता होगा। 


इसके साथ-साथ चैम्बर पावर दरों में एकसारता लाने व कारपोरेट प्रापर्टी टैक्स में सुधार कराने का भी भरसक प्रयास करेगा। श्री कोहली के अनुसार पावर दरों में सुधार हेतु उनका पत्राचार एवं बातचीत चल रही है। एक प्रश्र के उत्तर में आपने कहा कि उद्योग विहार औद्योगिक क्षेत्र की दिन प्रतिदिन सामने आने वाली समस्याओं एवं परेशानियों के समाधान हेतु भी चैम्बर प्रयासरत रहेगा।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: