Tuesday 1 December 2020

रॉकी मर्डर केस में पुलिस को मिली सफलता, गैंग के 2 आरोपी गिरफ्तार, पिस्टल, मैगजीन और जिंदा कारतूस बरामद



फरीदाबाद 1 दिसंबर (Repco News)। दिनांक 12 नवम्बर 2020 की रात को फरीदाबाद के गाँव नचोली में रॉकी पुत्र ज्ञान चन्द की आरोपियों द्वारा गोलियों मारकर ह्त्या कर दी गई थी| रॉकी के पिता ज्ञान चंद की शिकायत पर दिनांक 13 नवम्बर 2020 को आरोपियों के खिलाफ थाना भूपानी में हत्या व अवैध हथियार की धाराओं के तहत मुकदमा न: 156 दर्ज किया गया।

वारदात की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह के आदेश व पुलिस उपायुक्त अपराध श्री मुकेश मलहोत्रा के दिशा निर्देश व सहायक पुलिस आयुक्त अपराध श्री अनिल कुमार के मार्ग दर्शन में इस केस की तफ्तीश अपराध शाखा DLF फरीदाबाद को दी गई। आरोपियों की धरपकड के लिए अपराध शाखा DLF प्रभारी उप निरीक्षक अनिल कुमार की अगुवाई में टीम गठित की गई।

इस मुकदमे में आरोपी गैंग के अनिल ढाका पुत्र इंद्र जीत निवासी खोद्शामा जिला शामली व तरुण पुत्र सुमेर सिंह निवासी राजपुर कला, फरीदाबाद को दिनांक 30 नवम्बर 2020 को गुरुग्राम के सोहना से गिरफ्तार करके 2 दिन पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया तो आरोपियों ने पूछताछ करने पर बताया कि इस घटना के मास्टर माइंड विनोद उर्फ बिन्नू निवासी भैसरावली के भाई अनिल की रॉकी के भाई कुलभूषण ने गोली मारकर ह्त्या कर दी थी और इसी का बदला लेने के लिए अनिल के भाई विनोद उर्फ बिन्नू ने  अपने साथियो सहित दिनांक 12 नवम्बर 2020 को रॉकी की गोलियां मारकर ह्त्या की थी।

इन आरोपियों से भारी मात्रा में हथियार दो पिस्टल, चार मैगजीन व् 17 जिन्दा कारतूस बरामद किए गए है| गैंग के सदस्यों के विरुद्द पहले भी ह्त्या तथा लड़ाई झगड़े के कई मुकदमे दर्ज है| इन मुकदमो में ये लोग अदालत से जमानत पर चल रहे है| इनके बाकी साथियो की धर पकड़ के लिए अपराध शाखा सक्रिय है और शीघ्र ही इस गैंग के अन्य सदस्यों और गैंग का सरगना सलाखों के पीछे होंगे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: