Thursday 17 December 2020

एन‌आईटी से चोरी हुई मोटरसाइकिल पुलिस ने मात्र 3 घंटे में ढूंढा




फरीदाबाद 17 दिसंबर (Repco News)। जिले की पुलिस नागरिकों की मदद करने में दिन रात सेवा मे जुटी हुई है। ऐसा ही एक मामला जिले की संजय कॉलोनी पुलिस चौकी का सामने आया है जिसमें चौकी प्रभारी ने स्वयं कंट्रोल रूम से वीटी प्राप्त होने पर चोरी हुई मोटरसाइकिल को मात्र 3 घंटे में ढूंढ निकाला है।

धनंजय के भाई ने रात्रि लगभग 9:00 बजे पुलिस कण्ट्रोल रुम मे शिकायत दी कि धनंजय की CT100 मोटरसाइकिल चोरी हो गई है।

सूचना मिलते ही पुलिस कंट्रोल रूम ने पुलिस चौकी संजय कॉलोनी में संपर्क किया और उन्हे मोटरसाइकिल के चोरी होने की सूचना दी।

पुलिस चौकी प्रभारी उप निरीक्षक रामबीर ने सूचना मिलते ही तुरंत मोटरसाइकिल की तलाश के लिए नाके लगवाए और पुलिस कर्मचारियों को मोटरसाइकिल की तलाश करने के आदेश दिए।

इसके साथ ही चौकी प्रभारी ने पुलिसकर्मियों को मोटरसाइकिल की तलाश के लिए गश्त पर भेजा और खुद भी गाड़ी लेकर चौकी क्षेत्र में राउंड लगाने के लिए निकल पड़े।

चौकी की टीम ने पुलिस नाकों पर वाहनों की चेकिंग की व मोटरसाइकिल के बारे में लोगों से पूछताछ की परंतु मोटरसाइकिल की कोई खबर उन्हे नहीँ मिली।

3 घंटे मोटरसाइकिल की तलाश करने के पश्चात रात्रि करीब 12:00 बजे चौकी प्रभारी उप-निरीक्षक रामबीर को सूचना मिली की पुलिस नाकाबंदी को देखकर चोर मोटरसाइकिल को पंजाब रोलिंग चौक के पास स्थित शराब के ठेके से कुछ दूरी पर छोड़कर भाग गया है।

पुलिस चौकी प्रभारी ने वहां जाकर मोटरसाइकिल का नंबर देखा तो यह वही नंबर था जिसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम से प्राप्त हुई थी।

उप-निरीक्षक रामबीर ने मोटरसाइकिल मिलते ही इसकी सूचना शिकायतकर्ता को दी और उसे मौके पर बुलाया।

पत्रकार धनंजय के भाई मोटरसाइकिल लेने आए और जब कागजात देखने के पश्चात यह सुनिश्चित हो गया की मोटरसाइकिल उन्हीं की है तो मोटरसाइकिल उनके हवाले कर दी गई।

शिकायतकर्ता ने पुलिस चौकी प्रभारी व उनकी टीम को उनके द्वारा किए गए कार्य के लिए धन्यवाद दिया।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: